जहां फराह ने खोली घरवालों की पोल, वहीं टास्क के बाद आपे से बाहर हुईं दीपिका कक्कड़

11/19/2018 10:15:26 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले हंगामे कर रहे हैं। शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। अब धीरे-धीरे सभी घरवाले इस गेम शो के लिए पूरी तरह फॉर्म में आ गए हैं। बीते दिन वीकेंड का वार में फराह खान घर के अंदर पहुंचीं।

PunjabKesari

फराह खान ने कहा, "मैं बिग बॉस की नंबर-1 फैन हूं, इसीलिए प्रतियोगियों की छोटी-छोटी क्लिप्स बनाकर लाई हूं।" फराह खान ने सलमान की 'रेस 3' का मजाक उड़ाते हुए कहा, "मुझे वो फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं है।" इसके बाद सलमान और फराह ने 'बेबी को बेस पसंद है' गाने पर डांस किया, फिर फराह घर के अंदर निकल गईं।

PunjabKesari

फराह ने घर में दीपक और सोमी का डांस परफॉर्मेंस करवाया। उसके बाद रोमिल को चैट शो पेश करने का टास्क दिया। इस टास्क शो में रोमिल और सृष्टि ने जमकर प्रतियोगियों का मनोरंजन किया। सृष्टि ने दीपिका और मेघा की एक्टिंग कर सभी का खूब मनोरंजन किया। सृष्टि श्रीसंथ का मुखौटा लगाती हैं और उनकी एक्टिंग करती हैं। सृष्टि को अपनी एक्टिंग करते देख श्रीसंथ का चेहरा बन गया।

PunjabKesari

इसके बाद रोमिल दीपिका का मुखौटा लगाई सृष्टि से सइयां और भइया को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं, जिस पर सृष्टि जवाब देती हैं कि सइयां मेरे तन-मन में हैं, लेकिन भइया मेरे धन-धन में हैं।  दीपिका को यह बात बहुत बुरी लग जाती है।

PunjabKesari

फराह के जाने के बाद दीपिका रोमिल पर भड़क उठती हैं। सलमान ने सृष्टि और जसलीन को बुलाया सुल्तानी अखाड़े में, जहां दोनों को एक-दूसरे से जबरदस्त लड़ाई करनी है। इसमें जसलीन जीत जाती हैं। 

PunjabKesari

इसके बाद सलमान ने घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लिया। सलमान ने कहा कि जसलीन इस घर से बाहर हो रही हैं। अनूप जलोटा घर में हैं, वे उन्हें साथ ले जाएंगे, लेकिन इसके बाद उन्होंने गेम पलट दिया।  

PunjabKesari

सलमान बोले- सृष्ट‍ि को सबसे कम वोट मिले हैं, इसलिए वे घर से बाहर होंगी, लेकिन कुछ समय बाद  सलमान बोले कि एक हफ्ते में दो-दो कंटेस्टेंट बाहर नहीं हो सकते तो कोई बाहर नहीं जाएगा।

PunjabKesari

इस तरह सभी बच गए। वहीं, सलमान के घर से विदाई लेते ही दीपिका ने सृष्टि और रोमिल से नाराजगी जताई। दीपिका के अनुसार, रोमिल और सृष्टि ने पर्सनल कमेंट किए जो बहुत बुरा है।

PunjabKesari

दीपिका और रोमिल की लड़ाई से जहां घरवाले हैरान हैं, वहीं सृष्टि की आंखों से आंसू निकल पड़े हैं। सृष्टि के अनुसार चैट शो के दौरान जो हुआ, उस पर वो कोई सफाई नहीं दे सकती हैं। बता दें कि रोमिल चौधरी को छोड़कर इस बार घर के सभी सदस्य नॉमिनेटेड थे।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News