First Rakhi:चर्चा में डिंपी गांगुली के तीनों बच्चों का राखी सेलिब्रेशन, 15 दिन के भाई की कलाई पर रियाना ने बांधी राखी

8/12/2022 10:38:15 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम डिंपी गांगुली और उनके पति रोहित रॉय ने हाल ही में तीसरे बच्चे का स्वागत किया। डिंपी ने 27 जुलाई, 2022 को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ऋशान रॉय रखा है। इससे पहले डिंपी की एक बेटी रीना और बेटा आर्यन है।

वहीं अब डिंपी के तीनों बच्चों ने 11 अगस्त को राखी का त्योहार सेलिब्रेट किया। ऋशान की ये पहली राखी थी तो डिंपी ने इसे खास अंदाज में मनाया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें डिंपी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीर में रियाना अपने 15 दिन के भाई ऋशान को राखी बांधती दिख रही हैं। इस दौरान ऋशान पालने में लेटे हैं।

दूसरी तस्वीर में रियाना आर्यन की कलाई पर राखी बांध रही हैं। आखिरी तस्वीर में तीनों अपनी क्यूट राखियों को फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो डिंपी गांगुली ने साल 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी की थी। साल 2013 में डिंपी राहुल महाजन से अलग हो गई थीं। उन्होंने राहुल पर घरेलू हिंसा और मारपीट का भी आरोप लगाया था।

तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। डिंपी पति रोहित रॉय के साथ दुबई में ही रहती हैं। 2016 में दोनों बेटी रेआना और 2020 में बेटे आर्यन के माता-पिता बने। अब तीसरे बेटे के साथ एक्ट्रेस का परिवार पूरा हो गया है।

 

Content Writer

Smita Sharma