बर्थडे पर हुआ डिंपी गांगुली का बंगाली स्टाइल बेबी शॉवर, मां और सासू मां के हाथों से बने पकवानों का मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने उठाया लुत्फ

7/26/2022 4:58:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जल्द ही मां बनने जा रही मॉडल डिंपी गांगुली के घर बीते सोमवार डबल सेलिब्रेशन हुआ। उन्होंने न सिर्फ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, बल्कि अपना 'शाद' (बंगाली रीति रिवाज की गोद भराई) भी किया। डिंपी ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए डिंपी गांगुली ने कैप्शन में लिखा- ''सूरज के चारों ओर 34 साल, और यह मेरी दो मांओं के साथ सबसे खास था, जिन्होंने मुझे जीवन दिया और दूसरा जिसने मुझे अपना जीवन दिया (@acidxxx )। इस खास क्षण के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद और आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने फोन किया, टेक्स्ट किया, डीएम किया और जन्मदिन की प्यारी शुभकामनाएं पोस्ट कीं। मेरे पास प्यार और परिवार से भरा एक अद्भुत दिन था.''शेयर की गई इन तस्वीरों में डिंपी अपने दोनों मांओं के साथ उनके हाथों से बने पकवानों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।


अपनी गोद भराई को लेकर डिंपी ने खुलासा किया कि मेरी सास ने 5 तरह की तली हुई चीजें बनाई। मेरी मां से सभी मेरी पसंदीदा चीजें बनाई। 

 


डिंपी ने खुलासा किया कि पहली दो प्रेग्नेंसी में वह गोद भराई नहीं मना सकी थीं क्योंकि उनका पहला बच्चा रीना प्रीमैच्योर था और दूसरी गर्भावस्था के दौरान, कोविड -19 था और मेरी सास नहीं आ सकी थी। इस बार मैं इतना खुश हूं कि सभी उपस्थित हो सके। यह बच्चा एक सच्चा खून है 'गांगुली-रॉय!'"

Content Writer

suman prajapati