कैप्टन विक्रम बत्रा की शहीदी के बाद डिंपल ने नहीं की किसी से शादी, पिता बोले- वो आज भी हमसे...

8/23/2021 3:42:32 PM

मुंबई. कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की प्रेम कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म में विक्रम की गर्लफेंड का किरदार कियारा अडवाणी ने निभाया है, जिसे खूब पसंद किया गया है। लोग विक्रम और डिंपल के बारे में और जानने की कोशिश कर रहे हैं। विक्रम के शहीद होने के बाद डिंपल ने आज तक किसी से शादी नहीं की और वो उनकी यादों के साथ गर्व से जी रही हैं। बहुत जगह पर लोगों ने ये भी कहा कि डिंपल विक्रम की मंगेतर थीं लेकिन विक्रम के भाई विशाल बत्रा ने साफ कर दिया है कि उनके भाई और डिंपल एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई थी। हाल ही में विक्रम के पिता ने डिंपल  के बारे में भी खास बातें बताई हैं।

PunjabKesari
विक्रम के पिता ने कहा- डिंपल उनसे जुड़ी हुई हैं और साल में दो दिन वो उनके और उनकी पत्नी के जन्मदिन पर फोन जरूर करती हैं। हमें हमेशा से विक्रम और डिंपल का रिश्ता मंजूर था। 'जब तक मेरा बच्चा किसी गलत रास्ते पर नहीं जा रहा मैंने हमेशा आजादी देना बेहतर समझा। विक्रम ने बताया था कि वो डिंपल से शादी करना चाहता था और मैं इस फैसले पर उनके साथ था'। 

PunjabKesari
विक्रम के पिता ने कहा आगे कहा- 'हमें पता था कि डिंपल एक संस्कारी और समझदार लड़की है जो रिश्तों को समझती है'। विक्रम और डिंपल एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन कारगिल वॉर में अपने साथी की जान बचाते हुए विक्रम शहीद हो गए थे। विक्रम की शहादत के बाद हमने डिंपल से कहा था कि वो कहीं और शादी कर ले। उनके माता पिता ने भी उनसे शादी की बात कही थी लेकिन डिंपल ने कहा कि वो विक्रम की यादों के सहारे जीवन गुजार लेंगी।

PunjabKesari
बता दें जब डिंपल अपनी और विक्रम की कहानी बता रही थीं तो उनकी आंखों में प्यार दिख रहा था। अपने देश के लिए कुर्बान होने वाले विक्रम अपनी प्रेमिका डिंपल से बेहद प्यार करत थे। विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा चंडीगढ़ में अपने कॉलेज के दिनों में मिले थे। वहीं दोनों को प्यार हो गया। विक्रम को 1997 में 13वीं बटालियन जम्मू और कश्मीर राइफल्स के लेफ्टिनेंट के रूप में भारतीय सेना में कमीशन किया गया था। बाद में विक्रम कैप्टन बन गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News