सनी देओल को डेट कर चुकी डिंपल कपाड़िया इस एक्टर के साथ दे चुकी है कई इंटीमेट सीन

6/8/2018 12:10:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया आज अपना 61वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही हैं। डिंपल की पहली और दूसरी फिल्म में 11 साल का अंतर था जिसकी वजह उनका शादी करके फिल्मों से दूरी बनाना था। डिंपल का जन्म 8 जून 1957 को हुआ था।

 

 

डिंपल गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। डिंपल बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस लुक और सेक्सी फिगर की वजह से काफी फेमस थीं। जहां एक ओर 'बॉबी' फिल्म में उन्होंने सेक्स सिंबल का खिताब मिला तो वहीं 'सागर' फिल्म में उन्होंने रुदाली का किरदार निभाया।

 


डिंपल को फिल्म में ब्रेक राज कपूर ने दिया था। डिंपल 1973 में पहली बार 'बॉबी' फिल्म में नजर आई, जिसमें वह ऋषि कपूर के अपोजिट लीड रोल में थीं। डिंपल ने महज 16 साल की उम्र में राजेश खन्ना के साथ शादी कर ली थी। शादी करने के बाद डिंपल ने फिल्मों से दूरी बना ली थी ताकि वह अपने बच्चों का पालन-पोषण ठीक से कर सकें। डिंपल और राजेश खन्ना की शादी कुछ ज्यादा नहीं चल सकी।

 

 

तकरार के बाद यह दोनों कपल 9 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए। राजेश खन्ना से तलाक लेने के बाद डिंपल कपाड़िया ने 'सागर' फिल्म से कमबैक किया था। इस फिल्म में डिंपल ने पहली बार टॉपलेस सीन दिया था जो कि उस वक्त काफी विवादों में रहा।

 


डिंपल का अनिल कपूर के साथ दिए गए इंटीमेट सीन को अब तक का सबसे बोल्ड सीन माना जाता है।

 

 

इस फिल्म का नाम 'जाबांज' है। साल 1993 में आई 'रुदाली' फिल्म के लिए डिंपल को नेशलन अवॉर्ड से नवाजा गया था। डिंपल का दिल शादीशुदा सनी देओल पर भी आया था। कहा जाता है कि इन दोनों का रिलेशनशिप 11 साल तक चला हालांकि बाद में दोनों ने एक दूसरे से किनारा कर लिया। 

 

 

Punjab Kesari