एक छत के नीचे साथ दिखे सनी देओल-डिंपल कपाड़िया,कभी रिलेशनशिप की खबरों से मचाई थी खलबली

3/22/2021 10:21:28 AM

मुंबईः बी-टाउन में रिश्ते बनना और बिगड़ना बेहद आम बात है। कई बार जब दो को-स्टार जितनी तेजी से पास आते हैं तो उनके बीच के रिश्ते में खटास भी उतनी ही जल्दी आ जाती है। कई बार इन को-स्टार्स के बीच रिलेशनशिप की खबरें भी उड़ती हैं। ऐसी ही कुछ सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के साथ भी हुआ। दोनों  कभी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।एक समय पर दोनों की प्रेम कहानी बी-टाउन का सबसे दिलचस्प मुद्दा बना हुआ था।

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के रिलेशनशिप के चर्चे आज भी अक्सर होते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक ही समय पर एक ही जगह स्पॉट किए गए हैं। रविवार रात दोनों डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के घर पहुंचे थे। इन दोनों स्टार्स की एक-साथ स्पाॅट हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो सनी देओल ब्लैक टी-शर्ट, खाकी पैंट में दिखे। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को खाकी मास्क से कवर किया था। वहीं डिंपल  व्हाइट आउटफिट में दिखीं। चाहे इन तस्वीरों में दोनों साथ नजर नहीं आ रहे, बल्कि अलग-अलग ही दिखाई दिए पर दोनों का एक ही समय पर एक जगह होना लोगों के लिए फिर चर्चा का विषय बना।

बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की पहली फिल्म 1984 में आई 'मंजिल-मंजिल' थी। इसी फिल्म के दौरान दोनों के प्यार के फूल खिले थे। सनी और डिंपल की लव स्टोरी 90's में काफी सुर्खियों में रही। दोनों का रिश्ता करीब 11 साल तक चला था। उस वक्त शादीशुदा (वाइफ पूजा) होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था।

एक वेबसाइट में छपे आर्टिकल फ्राइडे फ्लैशबैक के मुताबिक, जब सनी देओल और डिंपल एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थी। 2017 में वीडियो सामने आया था जिसमें सनी-डिंपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे। बता दें कि ये वीडियो लंदन का था।जहां डिंपल एक हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रही थीं जबकि दूसरा हाथ सनी ने पकड़ रखा था। 

काम की बात करें तो डिपंल अभी भी फिल्मों में एक्टिव है। उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है। वे एक इंग्लिश फिल्म में भी काम कर रही हैं। वहीं सनी देओल की बात करें तो उन्होंने एक्टर से नेता का सफर तय कर लिया है। खबरें हैं वह जल्द ही अपने 2 में नजर आएंहगे। फिल्म में बाॅबी देओल, धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल के बेटे करण देओल भी हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma