फिल्म ''सूरमा'' देखने के बाद स्टार्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्वीट कर की दिलजीत दोसांझ की तारीफ

7/13/2018 12:59:11 PM

मुंबई: एक्टर दिलीजीत दोसांझ की फिल्म 'सूरमा' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में हैं। फैंस इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले 'सूरमा' के निर्माताओं ने मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। स्क्रीनिंग में खई बड़े सितारे नजर आए।

 

PunjabKesari

 

फिल्म देखने के बाद सचिन तेंदुलकर से लेकर शबाना आजमी, करण जौहर और डायना पेंटी जैसे फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने अपनी राय व्यक्त की। सचिन तेंदुलकर ने कहा, "शानदार फिल्म, यह वास्तव में प्रेरणादायक है। हम सभी हॉकी देख चुके है लेकिन संदीप के साथ ऐसा कुछ हुआ था, मुझे ईमानदारी से यह नहीं पता था।

PunjabKesari

 

इस अद्भुत कहानी के नाते सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए। यह फिल्म कभी न हार मारने वाला रवैया दर्शाती है और साथ ही हमें अपने पैरों पर फिर से खड़ा होना सिखाती है।" करण जौहर ने कहा - सुरमा का प्रदर्शन सर्वोच्च है। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि 'सूरमा' फिल्म हॉकी लेजेंड संदीप सिंह पर आधारित है और इस फिल्म में दिलजीत संदीप का रोल निभाया है। शाद अली इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अंगद बेदी संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं।  

 

PunjabKesari

 

इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ के आसपास की कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। माना जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग पंजाब और उत्तर भारत में ज्यादा होने की वजह से इस बेल्ट से फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News