दिलजीत ने सॉन्ग वीडियो में पहने 1लाख 25 हजार के जूते, कीमत सुन फैंस हुए हैरान

9/20/2020 3:57:41 PM

मुंबई. एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने गानों के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते है। फैंस दिलजीत के गानों के साथ उनकी लुक के भी दीवाने है। दिलजीत ब्रांडेड कपड़ों और जूतों के बहुत शौकीन हैं। उनके कपड़ों से लेकर जूतों तक सब कुछ हाय-फाई है। दिलजीत की अलमारी में ढेरों ब्रेंड हैं। दिलजीत के जूतों के कलेक्शन में एक जूता ऐसा भी है जिसकी कीमत 72 हजार से भी ज्यादा है। आइए अापको बताते हैं....


हाल ही में दिलजीत के गाने बोर्न टू शाइन का वीडियो लॉन्च हुआ है। जिसमें दिलजीत ने बहुत शानदार कपड़े और जूते पहने है। फैंस इस गाने को खूब पंसद कर रहे हैं। गाने के साथ-साथ दिलजीत के जूतों ने भी फैंस को आर्कषित किया है।


इन जूतों की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां एडवांस्ड टेक सिस्टम ’में बने लुई वुइटन के जूते की कीमत भारतीय मुद्रा में लगभग 1 लाख 25 हजार रुपये है!


काम की बात करें तो दिलजीत सॉन्ग के साथ-साथ एक्टिंग से भी फैंस का दिल जीत चुके हैं। दिलजीत पंजाबी फिल्मों में 'जट्ट एंड जूलिएट' 'पंजाब 1984', 'सरदार जी', सुपर सिंह, 'अंबरसरीया' में काम कर चुके हैं। इसके अलावा दिलजीत बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आ चुके हैं।

Smita Sharma