Farmers Protest:कड़कती ठंड में सड़क किनारे बैठे किसान बुर्जुगों और बच्चों को दिलजीत ने बताया ''रब्ब के बंदे'', शेयर की प्रोटैस्ट की तस्वीरें

12/29/2020 11:52:22 AM

मुंबई: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिलजीत किसानों को गलत कहने वालों को भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

इसी सिलसिले में उनकी एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर जमकर बहस हुई थी। अब हाल ही में दिलजीत ने किसान प्रोटेस्ट की तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में बुर्जुन किसान कड़कती ठंड में धरने पर बैठे दिख रहे है।

वहीं एक तस्वीर में छोटे-छोटे बच्चे खाना खाते दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर कर दिलजीत ने उन्हें रब्ब के बंदे बताया है। दिलजीत का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट को काफी पसंग कर रहे हैं। 

किसान आंदोलन को लेकर अक्सर कछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं।दिलजीत हाल ही में सिंघु बॉर्डर किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने 1 करोड़ रूपए दान किए। फैंस दिलजीत के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी राय रखी। दिलजीत के अलावा मीका सिंह, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा जैसे सेलेब्स भी किसानों का समर्थन कर रहे हैं।


 

Smita Sharma