''बैचलर पार्टी'' में दिलजीत-सरगुन की खूबसूरत केमिस्ट्री, इंद्रजीत निक्कू ने गाया गाना

9/28/2022 12:50:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाउंदे ने' का नया गाना 'बैचलर पार्टी' रिलीज हो गया है। इस गाने को इंद्रजीत निक्कू और दिलजीत दोसांझ ने गाया है। दिलजीत दोसांझ ने अपनी फिल्म में इंद्रजीत को एक गाना देने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है।

 

'बैचलर पार्टी' एक बीट-रोमांटिक गाना है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सरगुन मेहता की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं और दोनों की फ्रेश जोड़ी को देखकर हर कोई खुश है।


'बैचलर पार्टी' गाने के बोल राज रंजोध ने लिखे हैं और अवि सारा ने संगीत दिया है। इस गाने को जन्नत संधू और सरगी मान ने भी गाया है।

 

आपको बता दें कि फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाउंदे ने' 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है, जिसमें दर्शकों को फिल्म की एक अलग थीम की झलक देखने को मिलती है। दिलजीत और सरगुन के अलावा सोहेल अहमद, गुरप्रीत भंगू, ब्लाइंडर जोहल, जेसिका गिल, संगतार सिंह, लखन पाल, बी. के. सिंह रखड़ा, देविंदर देव ढिल्लों, अवतार सिंह गिल और डॉ. परगट सिंह भुर्जी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।


फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है और इसकी कहानी नरेश कथूरिया ने लिखी है। फिल्म को दलजीत थिंड और दिलजीत दोसांझ ने प्रोड्यूस किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News