''पहले तो बड़ी धमकियां देता था, अब कैसे डर से दुबक गए..कंगना के पोस्ट बाद आया दिलजीत का जवाब! कहा- ''मेरा पंजाब वसदा रहे''

3/23/2023 11:28:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाब में इन दिनों अमृतपाल ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पंजाब पुलिस 18 मार्च से खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी हुई है। इसी बीच बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खालिस्तानी समर्थकों को चेतावनी देते हुए पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा था। वहीं कंगना के तंज के बाद दिलजीत ने भी सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

PunjabKesari

 

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पंजाबी में लिखा, "मेरा पंजाब फलता-फूलता रहे." इसके साथ ही सिंगर ने अपनी पोस्ट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी लगाया है। हालांकि कंगना की पोस्ट पर उन्होंने सीधे तौर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

 PunjabKesari

 

कंगना हाल ही में एक पोस्ट में कंगना ने लिखा, “पहले तो ये दिलजीत दोसांझ बड़ी धमकियां देता था। इसके खालिस्तानी सपोर्टर्स ट्रेंडेड कंगना को पेल दिया एक हफ्ते के लिए, अब कहां छुप के बैठे हैं सब? किसके दम पर उछल रहे थे और अब कैसे डर से दुबक गए हैं?? प्लीज एक्सप्लेन!!”

 


 

 


बता दें, इससे पहले कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिलजीत को चेतावनी देते हुए लिखा था- 'पोल्स आ गई पोल्स'। इसके साथ ही एक पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, “खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को अगला नंबर याद है तुम्हारा है, पोल आ चुकी है। ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था। देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी, पुलिस यहां है। अब वे जो चाहें कर सकते हैं। देश को धोखा देना या इसे नष्ट करना चाहते हैं। यह आपको बहुत महंगा पड़ेगा।"

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News