कंगना रनौत ने पूछा ''दिलजीत कित्थे आ'', सिंगर ने दिया जागने से सोने तक का Schedule

12/12/2020 11:01:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर आमने-सामने हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे पर तीखे वार कर रहे हैं. एक दिन की बहसबाजी के बाद दिलजीत जहां सोशल मीडिया पर चुप बैठे थे, वहीं कंगना लगातार उनपर जुबानी हमला कर रही हैं। शुक्रवार को कंगना ने प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को निशाने पर लिया था।

वहीं अब कंगना ने ट्वीट कर पूछ ही लिया कि दिलजीत कहां हैं? इसके बाद से #Diljit_Kitthe_aa? हैशटैग ट्रैड में आ गया। वहीं  दिलजीत ने अपने ही अंदाज में कंगना को जवाब दिया। 

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'हैदराबाद में 12 घंटे शिफ्ट करने के बाद आज शाम को चेन्नई में चैरिटी इवेंट अटेंड करने आ गई। मैं येलो में कैसी दिख रही हूं। इसके साथ ही दिलजीत कित्थे आ? हर कोई ट्विटर पर उन्हें तलाश कर रहा है।'

कंगना ने एक और ट्वीट कर लिखा-'मैं फिर से कह रही हूं कि मैं सही थी, अगर सोच लिया जाए कि यह मैटर कोर्ट में होता तो मैं ऑफिशली जीत गई होती। तो चिल्लर पार्टी अगली बार से मुझे गाली देने, हैरास करने, मजाक उड़ाने या टारगेट करने से पहले याद रखना कि मैं सारे बापों की मां हूं।' #Diljit_Kitthe_aa


दिलजीत ने दिया मजेदार जवाब

कंगना के ट्वीट्स के बाद दिलजीत ने  मजेदार जवाब दिया। दिलजीत ने लिखा- 'सुबह उठ के जिम लाया, फेर सारा दिन काम कित्ता...अब मैं सोने लगा हूं. लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल। यानि सुबह उठ के जिम गया, फिर सारा दिन काम किया, अब मैं सोने लगा हूं, ये लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल। हैशटैग्स दिए हैं- मेरा शेड्यूल, आजा, आजा।


 

Smita Sharma