''आप पंजाब नहीं, कितने में बेची अपनी आत्मा'' पग उतारने पर रैपर ने दिलजीत दोसांझ पर साधा निशाना

5/9/2024 2:07:35 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। एक तरफ वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट टूर 'Dil-luminati' से देश-विदेश में छाए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है लेकिन कहते हैं कि जब आप सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ रहे होते हैं तो कोई ना कोई आपको गिराने आ जाता है।

PunjabKesari

 

कुछ ऐसा ही दिलजीत के साथ हो रहा है। हाल ही में पंजाबी रैपर नसीब दिलजीत से पंगा लिया। उन्होंने 'फिल्मों और गानों में अपनी पग उतारने और बाल छोटे करने' के लिए उन पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा कि 'कितने दाम में अपनी आत्मा बेची दी? ये भी कहा कि वो 'पंजाब' नहीं हैं, बल्कि उन्हें जाकर सीखना चाहिए कि पग कैसे बनती है। नसीब की इस पोस्ट पर दिलजीत भी चुप नहीं रहे हालांकि, एक्टर ने उन्हें बहुत ही संयम के साथ जवाब दिया और उनके लिए दुआ भी मांगी है।

PunjabKesari

 

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'नसीब वीरे, तुम्हें बहुत सारा प्यार। रब तुम्हें बहुत बहुत तरक्की दे। हमेशा बुलंदियों की राह पर रखे। वो (रब) खुद ही बोल रहा और खुद ही जवाब दे रहा। मेरी तरफ सिर्फ और सिर्फ प्यार।'

 

नसीब का पोस्ट 


नसीब ने दिलजीत दोसांझ के ही एक पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा- 'कितने दाम पर अपनी आत्मा बेच दी?' सिर्फ इतना ही नहीं, नसीब ने सिंगर की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो छोटे बालों में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए नसीब ने कैप्शन में लिखा- 'नहीं आप पंजाब नहीं हो, जाकर सीखो पग कैसे बनती है।' दरअसल, हाल ही में दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट में खुद को 'पंजाब' कहा था।

PunjabKesari

 

ये पहला मौका नहीं है, जब किसी ने दिलजीत पर बाल छोटे करने के लिए हमला बोला है। इससे पहले भी कई दफा लोग उनपर सवाल खड़ा कर चुके हैं। यहां तक कि 'अमर सिंह चमकीला' में भी अपने लुक को लेकर वो निशाने पर थे, पर इम्तियाज अली ने बताया था कि उन्होंने विग पहनी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News