किसानों के 'भारत बंद' के समर्थन में उतरे पंजाबी स्टार्स,पोस्ट शेयर कर कहा-'अन्नदाता का साथ दें'

9/25/2020 9:19:50 AM

मुंबई: कृषि विधेयकों के विरोध में किसानों द्वारा आज 25 सितम्बर को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया गया है। भारतीय किसान यूनियन और अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति ने बंद का आह्वान किया।इन दो संगठनों के साथ ही कई और संगठन हैं जिन्होंने इस हड़ताल में साथ देने का ऐलान किया।किसानों द्वारा की गई इस पहल को पंजाबी इंडस्ट्री के सितारों सहित कई लोगों ने काफी सराहा और इसका समर्थन कर रहे हैं। पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ, एमी विर्क, गुरनाम भुल्लर सहित कई स्टार्स ने ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 25 सितंबर के पोस्टर को शेयर किया है।

PunjabKesari

इस पोस्टर में लिखा-किसानों द्वापा पंजाब बंद करने में उनके साथ हैं। पंजाब का हर एक इंसान उनके साथ है। इसके अलावा जो कोई भी महसूस करता है कि खेत के बिल उचित हैं, उसे किसानों के पास आकर बात करनी चाहिए। इसके अलावा आज भी उन्होंने किसान के इस कदम का समर्थन किया है। देखें स्टार्स की पोस्ट..

PunjabKesari

दिलजीत दोसांझ


PunjabKesari

एमी विर्क
 

PunjabKesari

गुरनाम भुल्लर
 

PunjabKesari

शहबाज
 

 

 

PunjabKesari

हिमांशी खुराना

PunjabKesari

निशा बानो

View this post on Instagram

Source - @notyournewspaper

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

सरगुन मेहता

बता दें कि लोकसभा में गुरुवार को दो किसान बिल पारित होने के बाद एनडीए गठबंधन में फूट पड़ गई है। बीजेपी की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल की नेता और केंद्र सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने मोदी सरकार से इस्तीफा दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News