दिलजीत-नीरू की फिल्म ''छड़ा'' का पहला पोस्टर रिलीज, काइली जेनर के लिए दिखीं दीवानगी

5/18/2019 8:14:07 PM

मुंबई: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'छड़ा' का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद दिलजीत और नीरू की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। 

पोस्टर की पहली झलक में दिलजीत की अंतरराष्ट्रीय सुपर स्टार कायली जेनर के लिए दीवानगी देखने को मिल रही है। उन्होंने हाथ में एक प्लास्टिक की गुड़िया, जिस का नाम कायली है, को पकड़ रखा है। इसके अलावा उन्होंने एक लडक़े को भी पकड़ा हुआ। 

बता दें दिलजीत अंतरराष्ट्रीय सुपर स्टार कैली जेनर के फैन है। वह काइली जेनर को काफी पसंद करते है। इस फिल्म में हम देखेंगे कि किस तरह हमारा देसी पंजाबी छड़ा प्लास्टिक की गुड़िया पकड़ कर घूम रहा है। अब सब की नजरें इस सुपरहिट जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं परंतु दलजीत और बाजवा को एक साथ देख कर दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। फिल्म की रोचक टैगलाईन "कुत्ता हो जो विवाह करवाए!" दर्शकों का ध्यान अपनी तरख खीच रहा है। 

गौरतलब है कि दिलजीत और नीरू की जोड़ी 'जट्ट एंड जूलियट' में काफी पसंद की गई थी। आखिरी बार इनको 2015 में 'सरदार जी' फिल्म में एक साथ देखा गया था। इस फिल्म ने 'जट्ट एंड जूलियट-1 और 2' के अलावा 'मेरा दिल लूटेया' द्वारा बॉक्स आफिस के सभी रिकार्ड तोड़ चुके हैं। अब देखना वाली बात यह होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी धमाल मचाएगी।

Pawan Insha