गोल्डन पेटल अवॉर्ड के स्नो वंडरलैंड में दिलजीत दोसांझ, मौनी रॉय,कार्तिकेय की धमाकेदार परफॉरमेंस

4/19/2017 1:52:41 PM

मुंबई: 5वें’ गोल्डन पेटल अवॉर्ड  के दौरान दिलजीत दोसांझ, भारती सिंह, शनि के लीड कार्तिकेय ने एयर स्टंट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। पांचवें गोल्डन पेटल अवॉर्ड की थीम थी स्नो वंडरलैंड। टीवी के सितारों के साथ-साथ यहां बॉलीवुड के सितारों ने भी इसकी शान बढ़ाई। एक्ट्रैस मलाइका अरोरा, जैकलीन फर्नांडिस, फराह खान, करन जौहर यहां मौजूद रहे। सीरियल '‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की' की झोली में आये सबसे ज्यादा पुरस्कार। इसके लीड अभिनेता विवियन डीसेना  को बेस्ट एक्टर ,रुबीना दलिक को बेस्ट पर्सनैलिटी का अवार्ड मिला। 

बता दें कि पंजाबियों की शान को बढ़ाते हुए राइज़िंग स्टार के जज दिलजीत दोसांझ को मिला स्टाइल आइकॉन ऑफ़ दा ईयर अवार्ड। दिलजीत दोसांझ ने एरियल एक्ट के साथ ली अवार्ड नाईट पर एंट्री, स्वाभिमान सीरियल की बहनें मेघना और नैना के संग दिलजीत ने परफॉरमेंस भी दी और अवार्ड नाईट को लगाये चार चाँद।

इस शाम चैनल की डॉन नगीनों यानी की मौनी रॉय और डा खान के बीच हुई जैम कर तकरार क्यूंकि दोनों ने बॉलीवुड नंबर 'लैला मैं लैला'  और तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त पर डांस किया।

मौनी रॉय ने ना सिर्फ धमाकेदार परफॉरमेंस दिया बल्की ‘नागिन 2’ में शिवांगी के लिए बेस्ट एक्ट्रैस का अवार्ड मिला। कार्तिकेय मालवीय ने 'हर हर महादेव' पर हैरान कर देने वाली परफॉरमेंस दी।