7 दिन से हाॅस्पिटल में भर्ती हैं दिवंगत दिलीप कुमार की बहन फरीदा, सायरा बानो और भतीजा साकिब कर रहे हैं देखभाल

11/23/2022 10:59:57 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की बहन फरीदा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है खबर हैं कि दिलीप कुमार की बहन फरीदा फरीदा की तबीयत खराब है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस वक्त हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। दिलीप कुमार और फरीदा के भतीजे उनकी देखभाल कर रहे हैं।  दिलीप कुमार और फरीदा के भतीजे का नाम साकिब है। साकिब  महबूब खान के पोते हैं।

PunjabKesari

साकिब काफी दिनों से फरीदा की बहुत देखभाल कर रहे हैं हालांकि परिवार ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है। वह फरीदा के बारे में कोई जानकारी पब्लिक नहीं कर रहे हैं लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से फरीदा की तबीयत काफी खराब थी। वह बीते सात दिन से कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।

PunjabKesari

सायरा बानो ने दिलीप कुमार की बहन का हेल्थ अपडेट भी दिया है। उन्होंने कहा कि वह ठीक हो रही हैं और वे एक महान शक्ति का स्रोत हैं हालांकि उन्हें हुआ किया है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई।

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो और उनका परिवार फरीदा की देखभाल कर रहा है। हालांकि दिलीप कुमार के निधन के बाद से ही सायरा बानो की भी तबीयत ठीक नहीं रहती है। वह अक्सर चेकअप के लिए हाॅस्पिटल जाती रहती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सायरा बानो ने साल 1966 में 22 साल की उम्र में दिवंगत सुपरस्टार दिलीप कुमार से शादी की।पिछले साल दिलीप के निधन से पहले इस जोड़े ने 56 साल एक साथ बिताए। यूं तो दिवंगत एक्टरदिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में 22 साल का फासला था, लेकिन वह हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे और हर सुख-दुख में एक-दूसरे का सहारा बने रहे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News