कोरोना की चपेट में आए दिलीप कुमार के भाई अहसान और असलम खान, लीलावती अस्पताल में भर्ती

8/17/2020 10:40:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन ये हजारों की संख्या में लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के दो भाई अहसान खान और असलम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

PunjabKesari
कोरोना से संक्रमित अहसान और असलम क जब अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो दोनों का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था। दोनों भाईयों का इलाज कर रहे डॉक्टर जलील पारकर का कहना है कि दोनों भाईयों को बाय-पैप वेंटिलेटर पर रखा गया है और इस वक्त दोनों आईसीयू में भर्ती हैं। दोनों ही बेहद उम्रदराज हैं और दोनों ही पहले से ब्लड प्रेशर और हृदय संबंधित बीमारियों से भी पीड़ित हैं। ऐसे में दोनों की हालत थोड़ी चिंताजनक तो है, मगर फिलहाल स्थिर है।

PunjabKesari

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानों ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। अहसान और असलम दोनों ही जल्द ठीक होकर घर लौट आएंगे। डॉक्टर जलील पारकर और डॉ. निखिल गोखले उनका इलाज कर रहे हैं और दोनों बहुत ही काबिल डॉक्टर हैं।

PunjabKesari
इससे पहले दिलीप कुमार ने ट्वीट करते हुए अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा था, ''मैं कोरोना पैंडेमिक के चलते आईसोलेशन और क्वांरटाइन के अंदर हूं। सायरा को मैं कोई चांस नहीं देना चाहता और सुनिश्चित करता हूं कि मुझे कोई इंफेक्शन नहीं है।''

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News