Corona कहर: आइसोलेशन में 97 के दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो रख रही हैं ख्याल

3/17/2020 9:58:20 AM

मुंबई: पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर है। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गैनाइजेशन (WHO) की ओर से इसे महामारी घोषित किया जा चुका है। जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही हैं वहीं दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी उन्हें इस बीमारी से महफूज रखने के लिए एक ठोस कदम उठाया।

एक्टर को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में चले गए हैं। इस बारे में फैंस को खुद 97 के दिलीप कुमार ने एक ट्वीट के जरिए बताया।

दिलीप कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा-'कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं। सायरा पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी तरह का कोई इंफेक्शन ना हो।'

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में दहशत है। इस वायरस के चलते अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

भारत में 4 नए मामले सामने आने के बाद अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 114 हो गई है। इस वायरस की वजह से बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर काफी असर पड़ा है। फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग 31 मार्च तक रोक दी गई हैं।

Smita Sharma