इस बार शादी की सालगिरह नही मनाएंगे दिलीप कुमार और सायरा बानो, परिवार के इस गम से नहीं उबर पा रहा कपल

10/10/2020 12:32:12 PM

मुंबई. बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो हर साल अपनी सालगिरह  बहुत धूमधाम से मनाते हैं। इस साल कपल ने 11 अक्तूबर को अपनी 54वीं सालगिरह न मनाने का फैसला किया है। दरअसल कोरोना महामारी की वजह से इस साल दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान और असलम खान को खो दिया। इसलिए दिलीप ने इस साल अपनी शादी की सालगिरह मनाने से मना कर दिया है। इस बात की जानकारी सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से दी है।


सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए लिखा-'11 अक्तूबर, हमेशा मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन होता है। दिलीप साहब ने इस दिन मुझसे शादी की और मेरे सपनों को साकार किया, लेकिन इस साल हम कोई जश्न नहीं मना रहे हैं क्योंकि आप सभी जानते हैं हमने अपने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है'। 


इसके बाद सायरा बानो ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में कई सारे परिवारों ने अपने लोगों को खो दिया है। 'कोविड-19 ने करोड़ों लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी है। इस बीमारी ने लाखों लोगों की जान ले ली। मेरे प्यारे फैंस और सभी लोगों से अनुरोध है कि वह अपना ख्याल रखें। सभी लोग साथ रहें और सुरक्षित रहें, ईश्वर से यही कामना है।' यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 


बता दें दिलीप कुमार के भाई 90 वर्षीय एहसान खान और 88 वर्षीय असलम खान दोनों कोरोना पॉजिटिव थे, उन्हें इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों की मौत हो गई थी।

Smita Sharma