''उनको बहुत मिस कर रहे हैं'' गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स खुलते ही जेठालाल को आई नट्टू काका की याद,बोले-''वो जहां भी होंगे,हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे''

6/18/2022 10:19:20 AM

मुंबई: अगर आप भी पाॅपुलर शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जबराफैन हैं तो आपको गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने वाले नट्टू काका तो जरुर याद होंगे। नट्टू काका का किरदार एक्टर घनश्याम नायक ने निभाया था। दर्शक भी उनके असली नाम की जगह नट्टू काका के नाम से ही जानते थे। इस किरदार को उन्होंने इतने बेहतरीन तरीके से निभाया था कि उनके निधन के बाद शो तारक मेहता में खालीपन आया है उसे कोई अन्य नहीं भर सकता।

PunjabKesari

हाल ही में तारक मेहता की टीम की तरफ से एक कार्यक्रम रखा गया जहां पर शो के निर्माता असित मोदी जेठालाल की नई दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दिलीप जोशी भी मौजूद थे।दुकान खुलते ही उन्हें नट्टू काका की याद आ गई।

PunjabKesari

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल घनश्याम काका को याद करते दिख रहे हैं। दिलीप जोशी कहते हैं-'घनश्याम भाई.. नट्टू काका हमारे साथ नहीं हैं तो उनको बहुत मिस कर रहे हैं हम आज दुकान में आकर... लेकिन मुझे पता है वो जहां भी होंगे हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे, ये सब देखकर।'

PunjabKesari

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 1 दशक से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो का हर एक किरदार लोगों के जेहन में बसा हुआ है लेकिन पिछले कुछ समय से कई कलाकार शो को बाय-बाय कह चुके हैं। बीते दिनों ही  तारक मेहता यानी शैलेश लोड़ा के शो को छोड़ने की खबर आई थी। शैलेश से पहले नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह और दिशा वकानी भी शो छोड़ चुकी हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे।काफी बार इलाज के बाद भी उनकी तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं दिखा। बीते साल उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने (3 अक्टूबर को )अंतिम सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News