फिल्म ''दिल तो पागल है'' के 23 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने तस्वीरें शेयर कर किया पुराने दिनों को याद

11/1/2020 2:34:20 PM

मुंबई. फिल्म 'दिल तो पागल है' को 31 अक्तूबर को 23 साल पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर पुराने दिनों को याद करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म 'दिल तो पागल है' के 23 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर खुशी जाहिर की है।


माधुरी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-'फिल्म दिल तो पागल है मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर डांस के प्रति मेरे पैशन को दिखाता है। मुझे याद है जब हम शूटिंग कर रहे थे, यश जी पर्सनली हर शॉट को समझाते थे। ये बहुत ही अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस है। शाहरुख, करिश्मा, अक्षय के साथ काम करना हमेशा यादगार है।  #23YearsOfDTPH' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 


फिल्म की बात करें तो  'दिल तो पागल है' 31 अक्तूबर 1997 को रिलीज हुई थी। यश चोपड़ा ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म को लोंगो का खूब प्यार मिला था। फिल्म के सारे गाने हिट हुए थे।

Smita Sharma