Dream Girl 2: फिल्म का पहला गाना 'दिल का टेलीफोन 2.0' हुआ रिलीज

8/10/2023 2:18:51 PM

मुंबई। "ड्रीम गर्ल 2" अपने साथ बॉलीवुड के पॉपुलर गानों में से एक "दिल का टेलीफोन 2.0" के जादू को सभी के बीच महसूस कराने के लिए तैयार है। धमाकेदार वापसी के साथ, यह गाना आपको और भी ज्यादा मजेदार, मस्ती और उत्साह से भरा लगने वाला है, और इसी वजह से इसे सीक्वल के दिल और आत्मा के रूप में वापसी का प्रतीक कहा जा सकता है।

"ड्रीम गर्ल 2" उस प्यारी धुन को फिर से लायी है, जिसने पहले फिल्म में लोगों के दिलों पर छाया था, लेकिन इस बार एक शानदार ट्विस्ट के साथ। इससे यह गाना सभी उम्र के दर्शकों के लिए सुनने और डांस करने लायक बन गया है, और यह फिल्म का हिट गाना हो चुका है। "ड्रीम गर्ल" का यह गाना लॉन्च होते ही बहुत पॉपुलर हुआ था और अब फिर से धूम मचाने के लिए तैयार है।

इस गाने में आपको एक्स्ट्रा बीट्स, एक्स्ट्रा मस्ती और एक्स्ट्रा एक्साइटमेंट का मजा मिलेगा, यह सब गाने के दूसरे वर्जन को और भी सेंसेशनल बनाने का काम करते हैं। निर्माता ने म्यूजिकल मैजिक को निखारने के लिए सभी पसंदीदा एलिमेंट्स को साथ लाया है और इसे और भी रोचक बनाया है। तो अब "दिल का टेलीफोन 2.0" के संगीत में खो जाने के लिए तैयार रहें, क्योंकि यह आपके होश उड़ा देगा, यह माना जा सकता है।

"दिल का टेलीफोन 2.0" में मीट ब्रदर्स का म्यूजिक कंपोजिशन है, जिसमें जोनिता गांधी और जुबिन नौटियाल के सहयोग से मीट ब्रदर्स ने अपनी आवाज दी हैं। वहीं गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे सुर्खियों में हैं क्योंकि "ड्रीम गर्ल 2" में दोनों मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि इस बार फिल्म में उनके साथ प्रतिभाओं की एक टुकड़ी भी शामिल है जो हंसी और मनोरंजन के विस्फोट का वादा करती है। इनमें अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे स्टार्स शुमार हैं।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, "ड्रीम गर्ल 2" सिनेमा का एक शानदार उत्सव है। तो कैलेंडर्स में 25 अगस्त 2023 को मार्क कर लें और फिल्म के साथ एक मजेदार सफर को एंजॉय कीजिए। फिलहाल "दिल का टेलीफोन 2.0" की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो जाइए!

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi