''दिल ही तो है'' फेम गुरप्रीत बेदी के हाथों में लगी सज्जना के नाम की ''मेहंदी'',पिंक सलवार-सूट में दिखी खूबसूरत

12/22/2021 12:10:53 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले कुछ महीनों में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, अंकिता लोखंडे -विक्की जैन, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल समेत कई बड़ी हस्तियों ने 2021 में अपने जीवन की नई शुरुआत की अब इस लिस्ट में  जल्द एक और नाम जुड़ने जा रहा है। 'दिल ही तो है' फेम गुरप्रीत बेदी जल्द ही अपने एक्ट्रेस बाॅयफ्रेंड कपिल आर्य संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

21 दिसंबर 2021 को गुरप्रीत बेदी ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन शुरु हुए। बीते दिनों ही गुरप्रीत बेदी के हाथों में पिया कपिल आर्य के नाम की मेहंदी सजी।इस फंक्शन के लिए गुरप्रीत ने अपनी बहन की सास का बनाया हुआ आउटफिट पहना था।

लुक की बात करें तो उन्होंने  गोल्डन ग्रीन एंब्रॉयडरी वर्क वाला फ्यूशिया पिंक कुर्ते के साथ मैचिंग कलर के सलवार पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पेयर किया था। तस्वीरों में वह अपने होने वाले पति कपिल के नाम की मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गुरप्रीत ने लिखा-'तो यह शुरू होता है। तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता। दोस्तों..मैं हूं क्योंकि तुम हो! रोलर कोस्टर शुरू होता है। मेरी बहन की सास ने इस ड्रेस को मेरे लिए बनाया है।'

16 दिसंबर 2021 को गुरप्रीत बेदी ने अपने होने वाले पति कपिल आर्य के साथ प्री-वेडिंग शूट की वीडियो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था-आपने इस तरह से प्री-वेडिंग शूट नहीं देखी होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Mendiratta (@adimendiratta)

काम की बात करें तो गुरप्रीत कुबूल है 2.0, लौट आओ तृषा, दिल ही तो है जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं कपिल जग जननी माँ वैष्णोदेवी, सीआईडी, और डोली अरमानों की जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

Content Writer

Smita Sharma