कुछ ऐसी है सुशांत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' की कहानी, कैंसर से होगी एक्टर की मौत !

6/26/2020 4:20:24 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी हैं। फिल्म में सुशांत, संजना के अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी है।

सुशांत की ये फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमेंटिक फिल्म  The fault in our star का हिंदी रीमेक है।The fault in our star साल 2012 में जॉन ग्रीन की इसी नाम से रिलीज हुई उपन्यास पर आधारित है।




फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक टीनएजर हेजल ग्रेस की है, जो पिछले काफी वक्त से थाइरॉयड कैंसर से जूझ रही हैं। हेजल की मम्मी को लगता है कि वह डिप्रेशन में चली गईं हैं। ऐसे में उसकी मम्मी हर हफ्ते कैंसर मरीजों के सपोर्ट ग्रुप में भेज सकती हैं, जिससे वह नए दोस्त बना सके। इस दौरान उनकी मुलाकात अगस्टस से होती है, जो हड्डियों के कैंसर से जूझ रहा है।
 

अगस्टस की हो जाती है कैंसर से मौत
 

हेजल और अगस्टस एक दूसरे से कैंसर से जुड़ी किताब शेयर करते हैं। अगस्टस अपनी किताब के अधूरे क्लाइमैक्स से खुश नहीं होता है, इसके बाद दोनों बुक के राइटर से मिलने एम्सटरडैम जाते हैं। इस दौरान दोनों को प्यार हो जाता है। एम्सटरडम से वापस आने के बाद अगस्टस की तबियत बिगड़ने लगती है। उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया जाता है। वह आखिरी बार हेजल को बुलाता है, जहां दोनों अपनी प्यारी यादें शेयर करते हैं। इस मुलाकात के 8 दिन बाद अगस्टस का निधन हो जाता है।

बता दें कि सुशांत के फैंस दिल बेचारा को फ्री में देख सकेंगे। ये बतौर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की भी पहली फिल्म है। दिल बेचारा पहले नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी। इसकी डेट आगे बढ़ाकर मई 2020 कर दी थी। लॉकडाउन के कारण अब फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। हालांकि सुशांत के फैंस इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। 

Smita Sharma