Neha kakkar और रोहनप्रीत लेकर आए एक HeartBreak सॉन्ग

7/25/2023 4:14:37 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सबकी पसंदीदा  संगीतमय जोड़ी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भूषण कुमार द्वारा निर्मित अपने नवीनतम गीत 'दिल बेचारा' की रिलीज के साथ लाखों लोगों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह  तैयार हैं। यह भावपूर्ण प्रेम गीत प्रेमियों द्वारा साझा की जानेवाली  भावनाओं और चाहत को दर्शाते हैं , जो दर्शकों को एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड  पर ले जाता है।

 

'दिल बेचारा' नेहा कक्कड़ के शानदार करियर में एक स्पेशल माइलस्टोन  है, क्योंकि वह पहली बार अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ म्यूजिक कम्पोजीशन  की दुनिया में कदम रख रहीं  हैं, जिन्होंने नेहा को गाने के कुछ हिस्सों को लिखने में मदद की थी। क्रेविक्सा द्वारा निर्देशित, 'दिल बेचारा' का म्यूज़िक  वीडियो कपल  के बीच की जबरदस्त  केमिस्ट्री को बहुत ही  खूबसूरती से बयां करता  है जो स्क्रीन पर सहजता से प्रदर्शित होती है, इन दोनों ही कलाकारों ने अपनी खूबसूरत केमेस्ट्री से इस गाने में चार चाँद लगा दिया है जो निश्चितरूप से श्रोताओं का ध्यान अपनी और आकर्षित करेगा।

 

 

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, नेहा कक्कड़ कहती हैं, "'दिल बेचारा' मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसने मुझे एक कलाकार के रूप में एक नई अपॉर्चुनिटी एक्सप्लोर करने  का मौका दिया है । मैं अपने श्रोताओं के साथ प्यार की इस भावनात्मक यात्रा को साझा करने के लिए बेहद उत्साहित  हूं और मुझे यकीन है कि हर कोई इस गाने को पसंद करेगा।" रोहनप्रीत सिंह कहते हैं, "'दिल बेचारा' यह  सिर्फ एक गाना नहीं है; यह प्यार, चाहत और हर उस चीज़ को एक्सप्रेस करता  है जो एक रिश्ते को बेहद खास बनाता  है। नेहा के साथ इस खूबसूरत गाने को सह-संगीतबद्ध करने का अनुभव बहुत ही शानदार था।  और मुझे उम्मीद है कि हमारे श्रोता भी वही प्यार और भावनाएं महसूस करेंगे जो हमने इसमें डाला है।"

 

निर्देशक क्रेविक्सा कहते हैं, "नेहा और रोहनप्रीत के बीच की  केमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त है, वे ऑन स्क्रीन एक  नेचुरल चार्म लेकर आते हैं। इस गाने में उन्होंने अपने किरदार के साथ वास्तविकता बनाये रखी  है जिसने  इस वीडियो की खूबसूरती  को बनाये रखा  है।" टी-सीरीज़ के गाने  दिल बेचारा को  नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने कंपोज़, लिखा और स्वरबद्ध किया  है। क्रेविक्सा द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News