सुशांत को याद कर भावुक हुए  मुकेश छाबड़ा, कहा-' एक महीना हो गया आज,अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा'

7/14/2020 12:23:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई वाले अपार्टमेंट में उन्होंने खुदकुशी की थी लेकिन आज भी हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है।

सुशांत इंडस्ट्री में जिंदादिली और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जाना जाते थे। सुशांत के निधन को 1 महीना पूरे होने पर एक्टर के दोस्त और बॉलीवुड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया।

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत संग बिताए खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन भी लिखा जिसे पढ़कर हर किसी की आंखों नम हो रही है। मुकेश ने लिखा-'एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।'

इससे पहले भी मुकेश ने इंस्टग्राम पर सुशांत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'सुशांत मेरे भाई जैसा था। इस खबर से मैं इतना सदमे में हूं कि शब्दों में अपने विचारों को बयान नहीं कर पा रहा हूं। भले ही सुशांत अंतर्मुखी था लेकिन वो बहुत होशियार था और इतना टैलेंटेड था कि बस शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। मैं सुशांत तुम्हें हमेशा याद रखूंगा मेरे भाई। सुशांत के निधन की खबर ने उनको मुकेश को अंदर तक झकझोर कर रख दिया थ । मुकेश ने एक पोस्ट शेयर कर मीडिया से अपील की थी कि कुछ दिन तक उन्हें डिस्टर्ब ना करें, वो कुछ दिन तक बात करने की हालत में नहीं होंगे।

Smita Sharma