TV की ''वीरा'' ने खरीदा 2 करोड़ का घर, देखें INSIDE PHOTOS

7/4/2017 3:12:50 PM

मुंबई : टीवी सीरियल 'एक वीर की अरदास: वीरा' में वीरा का किरदार निभाने वाली दिगांगना सूर्यवंशी ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। 19 साल की दिगांगना का ये नया घर 3 एंड हाफ BHK है जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रु. है।

इस नए घर में दिगांगना अपने पैरेंट्स के साथ रहेंगी। हाल ही में दिगांगना ने अपने नए घर का गृह प्रवेश रखा। लगभग 1600 Sq.Ft में बने नए घर को लेकर दिगांगना ने बताया, "मैं अपने घर में शिफ्ट होकर बहुत खुश हूं। क्योंकि ये बहुत बड़ा है।" "सच बताऊं तो मुझे मेरा पुराना घर भी बहुत पसंद था।

हालांकि वो काफी छोटा था इसलिए मैंने और मेरे पैरेंट्स ने मिलकर नया घर खरीदा है। अब घर फिल्मसिटी के काफी करीब है। इससे मुझे शूट पर जाने में काफी आसानी रहेगी।" 

 दिगांगना के घर में दो दरवाजे हैं जिसे लेकर वो कहती हैं, "हम मानते हैं कि इससे पॉजीटिव वाइब्स आती हैं। वहीं बात अगर मेरे रूम की करें तो इसे व्हाइट और पिंक कलर से पेंट किया गया है।" "मेरे रूम में एक स्पेशल स्पेस भी हैं जहां मैं अपने फैन्स से मिले सभी गिफ्ट्स रखती हूं।

जो भी चीजें मुझे मेरे फैन्स से कनेक्ट हैं वो मेरे लिए काफी स्पेशल होती हैं।"  "घर की इंटीरियर अभी कम्पलीट नहीं हुआ है। अभी घर में थोड़ा और काम होना बाकी है। जैसा की मैंने बताया घर काफी स्पेशियस है ऐसे में हम इसमें और क्रिएटिविटी जोड़ सकते हैं।"