49 की उम्र में दुल्हनिया बनी जोया अख्तर, प्रोड्यूसर शारिक सिकेरा संग फरहान अख्तर की बहन ने रचाई सीक्रेट वैडिंग!

10/18/2021 10:30:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की बहन और फेमस  फीमेल डायरेक्ट जोया अख्तर हमेशा अपने काम को लेकर चर्चा में रही हैं। कभी भी जोया की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें वो सामने नहीं लातीं।

जोया के रिलेशनशिप स्टेटस की तो सब जानते हैं कि अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। जब कभी भी जोया अख्तर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हमेशा कहा कि उनके लिए शादी जरूरी नहीं।

लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट में एक ऐसा कमेंट किया जिसे देख ऐसा लग रहा है कि शायद उन्होंने शादी कर ली है। दरअसल, हाल ही जोया अख्तर और प्रोडयूसर शारिक सीक्वेरा के एक कॉमन फ्रैंड द्वार जोया और शारिक की डिनर डेट की अनदेखी तस्वीर शेयर की।

तस्वीर में जोया ने एक स्माइली के साथ ‘जस्ट मैरिड’  कमेंट किया। इसके देखने बाद सोशल मीडिया पर  ये बज क्रिएट हो गया है कि जोया और शारिक ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है।

बता दें कि जोया अख्तर इंडियन सिनेमा की टैलेंटेड डायरेक्टर राइटर हैं। जोया अख्तर अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में शुमार हो चुकीं हैं। जोया ने बॉलीवुड में जिस भी फिल्म को बनाया उस फिल्म ने सबके दिल पर राज किया है. फिर चाहे वो जिंदगी मिलेंगी न दोबारा हो या फिर हो गली बॉय हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma