‘अंडरवर्ल्ड का कब्जा’ रिलीज होने से पहले जान लें फिल्म के ये Unknow Facts

2/24/2023 8:48:08 PM

नई दिल्ली। आनंद पंडित इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म ‘अंडरवर्ल्ड का कब्जा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। जबसे फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। आर. चंदू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्शन, प्यार और फुल ऑन एंटरटेनमेंट का पैकेज देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म 17 मार्च रिलीज होगी। फिल्म में उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीपा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तो चलिए जानते हैं फिल्म को लेकर कुछ अनसुने तथ्य...

 

1) समान कास्ट
K.G.F: चैप्टर 1 में राजेंद्र देसाई का किरदार निभाकर सुर्खियों में छाने वाले अभिनेता लक्की लक्ष्मण, अब आनंद पंडित की 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' में भी एक राजनेता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं लक्की लक्ष्मण के अलावा K.G.F: Chapter 1 में सिपाही की भूमिका निभाने वाले जॉन कोककेन भी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

 

2) स्टंट कोरियोग्राफर-
विक्रम मोर को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। उन्होंने K.G. F: Chapter 1 के लिए स्टंट कोरियोग्राफ किया था, और समीक्षकों से जबरदस्त प्यार और सराहना प्राप्त की। कमाल की बात यह है कि विक्रम मोर ने 'आनंद पंडित की अंडरवर्ल्ड का कब्जा' के लिए स्टंट भी कोरियोग्राफ किए हैं, जो दर्शकों को पीरियड ड्रामा में आश्चर्यजनक एक्शन देखने का एक और कारण देता है।

 

3) संगीत निर्देशक
रवि बसरूर एक मशहूर संगीतकार, साउंड डिजाइनर, गीतकार और निर्देशक हैं। रवि बसरूर यश की K.G.F: चैप्टर 1 के संगीत निर्देशक थे और उन्होंने 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' के लिए भी संगीत का निर्देशन किया है। जब फिल्म का टीजर सामने आया तो उनके जादू ने दर्शकों को पहले ही प्रभावित कर दिया था, संगीत ने फिल्म के लिए सही स्वर सेट किया, माफिया, अर्केश्वर की भूमिका को हर किसी के दिल में गहराई से उकेरा।

 

4) एक्शन-पैक्ड सीक्वेंस
यश की 'K.G.F: चैप्टर 1' में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस फिल्म का एक बड़ा आकर्षण बन गया था। 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा भारतीय इतिहास के सबसे खतरनाक माफियाओं में से एक अर्केश्वर पर आधारित है क्योंकि फिल्म माफियाओं पर आधारित है, फिल्म का एक्शन पहले से ही के.जी.एफ: चैप्टर 1 की तरह ही हाई-ऑक्टेन और पावर-पैक प्रतीत होता है। फिल्म के उन्हीं स्टंट कोरियोग्राफरों के साथ, उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू फिर से बिखेरते देखना खुशी की बात होगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News