एक बच्चे के पिता है 40 के दिलजीत दोसांझ..अमेरिका में रहती है पत्नी!

3/19/2024 4:48:39 PM

मुंबई: बी-टाउन में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम भी शामिल है।  हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करने वाले दिलजीत इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

भले ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ छिपाने की लाख कोशिश की हो लेकिन उनके फैंस इसके पन्ने पलटने से बाज नहीं आ रहे हैं। खबर उड़ी है कि वो शादीशुदा हैं। सिर्फ यही नहीं,  उनका एक बेटा भी है।  जी हां,आपने ठीक सुना। इतना ही नहीं इस बात में कियारा अडवाणी का भी जिक्र आ रहा है। जहां उनके पुराने इंटरव्यू का रेफरेंस देकर बात की जा रही है।

दरअसल, 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने एक साथ काम किया था। इसके प्रमोशन्स के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में कियारा ने गलती से कुछ ऐसा कह दिया कि सबका ध्यान दिलजीत की शादी पर चला गया। एक्ट्रेस का कहना था कि उनके अलावा बाकी तीनों एक्टर्स मैरिड हैं और उनके बच्चे भी हैं। इसी से साफ हो गया कि दिलजीत मैरिड हैं और उनका बेटा भी है। अब रेडिट पर इसको लेकर चर्चा हो रही है। 

 

एक यूजर ने पोस्ट किया, 'तुमने क्या कहा? शादीशुदा और एक बच्चा?' दूसरे ने इस पर रिएक्ट किया, 'ये बहुत पुरानी खबर है। हम पंजाब में रहने वाले लोग ये जानते हैं, क्योंकि 'लक 28' गाने के दौरान उनका विवाद हुआ था, जिसके बाद वो बीवी और बच्चे की सुरक्षा के लिए उनके साथ अमेरिका शिफ्ट हो गए थे।' एक यूजन ने कियारा के इंटरव्यू का भी जिक्र किया, 'हां, कियारा ने गलती से फरीदून के गुड न्यूज वाले इंटरव्यू में कहा था कि उनका बच्चा है। दरअसल उसने कहा था कि इन चारों में वो ही एक हैं जिसके अभी तक बच्चे नहीं हैं।'

 

अमेरिका में रहता है परिवार 

बताया जाता है कि दिलजीत की शादी संदीप कौर से हुई, जो बेटे का साथ अमेरिका में रहती हैं। सिंगर उन्हें मीडिया की चकाचौंध और लोगों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत पंजाबी फिल्म है, 'जट एंड जूलियट 3', जिसमें वो फतेह सिंह के रोल में हैं। उनकी दो हिंदी फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं। 'चमकीला' 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर आएगी। इसके अलावा वो करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन संग 'क्रू' में भी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma