विक्की कौशल की मां ने होने वाली बहू कैटरीना को भेजा दीवाली शगुन,साड़ी-ज्वेलरी समेत रखी एक्ट्रेस की ये मनपसंद चीज!

11/6/2021 9:12:14 AM

मुंबई :बी-टाउन गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशन की शादी की खबरें छाईं हुईं। खबर है कि कैटरीना विक्की संग  दिसंबर 2021 में सात फेरे ले सकती हैं। दोनों के परिवार शादी की तैयारियों के साथ-साथ एक-दूसरे से मेलजोल बढ़ा रहे हैं। वहीं अब इस कपल को लेकर एक और खबर सामने आईं। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना स को इस बार दिवाली पर विक्की कौशल की मां ने शगुन भेजा है जो काफी स्पेशल रहा।

PunjabKesari

खास बात ये है कि अपनी होने वाली बहू के लिए विक्की मां वीना कौशल ने ये शगुन खास अपने हाथों से मनाया है।  शगुन के तौर पर भेजी गई इन चीजों में हाथ से तैयार चॉकलेट हैं, जो कैटरीना को काफी अच्छी लगती हैं।मिठाइयों और नमकीन के साथ-साथ कुछ साड़ियां और जूलरी भी हैं।

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि भारतीय परंपरा के अनुसार जब शादी फिक्स हो जाती है, तब दामाद या बहू के लिए पहली दिवाली पर शगुन भेजा जाता है। दीवाली पर शगुन भेजने की खबरें सामने आने के बाद अब कपल की शादी की अटकलें और भी तेज हो गईं हैं। 

PunjabKesari


फिल्मी स्टाइल से विक्की ने किया कैटरीना को प्रपोज 

विक्की कौशल ने कैटरीना  को शादी का प्रपोजल देने के लिए उनकी ही फेवरिट चीज चुनी। एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना को डार्क चॉकलेट ब्राउनी बेहद पसंद हैं। कैटरीना से जुड़े एक करीबी सोर्स ने नाम ने बताने की शर्त पर रिवील किया कि विक्की कौशल ने कैटरीना के लिए उनके फेवरिट बेकर से कुछ डार्क चॉकलेट ब्राउनी बनवाईं और सीधा उनके घर पहुंचे।सोर्स ने बताया कि विक्की कौशल ब्राउनी का डिब्बा लेकर कैटरीना के घर पहुंचे और उन्हें दे दिया। कैटरीना को पता नहीं था कि उस डिब्बे में क्या है। उन्होंने जब उस डिब्बे को खोला तो अंदर एक रिंग और एक नोट था जिसमें लिखा था-'मुझसे शादी करोगी?' इस प्रपोजल से कैटरीना के होश ही उड़ गए थे और उन्होंने तुरंत ही 'हां' कह दी।

PunjabKesari

राजस्थान के सिक्स सेंस किले में लेंगे सात फेरे 

 कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में होने जा रही हैं, ये किला बेहद आलीशान और बड़ा है। किले की हर बात से रॉयल्टी झलकती हैं। खबरें हैं कि शादी की रस्में पूरे एक हफ्ते 1-8 दिसंबर तक चलेंगी। कैटरीना कैफ मशहूर डिजायनर सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं। खबर के मुताबिक इस वैन्यू को खुद कैटरीना कैफ ने ही डिसाइड किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News