हे प्रभु ये क्या हुआ कैसे हुआ...टकली हुई उर्फी जावेद! एक्ट्रेस का बाल्ड लुक देख यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

5/13/2024 3:25:59 PM

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उर्फी ने इस बार कुछ ऐसा किया है जिसे देखने के बाद हर कोई अपनी आंखें मसलने पर मजबूर हो गया है। उर्फी अपने साथ कुछ ऐसा करेंगी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है, बावजूद इसके वो पहले से बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं।दरअसल, उर्फी ने अपने सारे बाल कटवा लिए हैं। जी हां, उर्फी टकली हो गई हैं। इस लुक की तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीर में उर्फी कार की सीट पर बैठे हुए सेल्फी ले रही हैं।  उन्होंने सिंपल सा टैंक टॉप पहना हुआ है लेकिन इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो हैं उर्फी के बाल।तस्वीर में वह अपना बाल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। अचानक एक्ट्रेस ने अपने बाल के साथ ये एक्सपेरिमेंट क्यों किया ये सोचकर ही फैंस परेशान हैं।

PunjabKesari

उर्फी जावेद को गांजा देख अब लोग उनकी इस वायरल तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। किसी ने उनका मजाक उड़ाया है तो कोई उनकी चिंता में पड़ गया है। एक शख्स ने लिखा, ‘फिर भी खूबसूरत लग रही हो।’ एक  ने लिखा- ‘मुझे पसंद है काजू कतली उर्फी आंटी हैं टकली।’ एक शख्स ने लिखा, ‘हे प्रभु ये क्या हुआ? कैसे हुआ?’ एक कमेंट आया, ‘आज मालूम पड़ा कि जॉनी की बहन भी है।’ एक  ने लिखा-उबला हुआ अंडा लग रही हो।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


 


 

यहां हम आपको बता दें कि उर्फी ने सिर नहीं मुंडवाया है। उन्होंने एक फिल्टर से अपना ये लुक बनाया है। तस्वीर को ध्यान से देखें तो पता लगता है कि इसे एडिट किया गया है क्योंकि इसमें उर्फी के पीछे के बाल दिख रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News