Video: सलमान खान के दबाव में हिमांशी खुराना ने आसिम को कहा था-''I Love U''! इंटरव्यू में सिंगर ने किया खुलासा

2/12/2020 12:55:24 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' के हर सीजन में प्यार और तकरार दोनों ही देखने को मिलते हैं। इस सीजन में भी बिग बॉस के घर में कई रिश्ते टूटे तो कई रिश्ते बने। सीजन में कंटेस्टेंट्स ने कई कनेक्शन बनाए। घर में हमे 3 जोड़ियां शहनाज-सिद्धार्थ, पारस-माहिरा और आसिम-हिमांशी देखने को मिलीं।

PunjabKesari

सीजन के आखिरी पड़ाव में जो रिश्ता सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है वो है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रहा। इस कपल के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। इसके बावजूद भी कपल की लव स्टोरी बरकरार रही। आसिम ने कुछ दिनों पहले ही हिमांशी को शो में सबके सामने प्रपोज किया। लेकिन हिमांशी ने उस समय कुछ भी कमिटमेंट करने से मना कर दिया और सोचने के लिए वक्त मांगा।

PunjabKesari

लेकिन 'वीकेंड के वार' में सलमान के सामने हिमांशी ने आसिम के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया। वहीं अब इस बात को लेकर एक और खुलासा हुआ है। ये खुलासा खुद हिमांशी ने किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर हिमांशी का एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हिमांशी खुलासा कर रही हैं कि उन्होंने आसिम को 'आई लव यू' सलमान के दबाव में कहा है।

PunjabKesari

वीडियो में हिमांशी कह रही हैं- 'मैं अपने और आसिम के रिश्ते के बारे में दोनों परिवार के सामने सब कुछ साफ करना चाहती थी। लेकिन क्योंकि सलमान खान ने शो के दौरान ही ये सवाल उठा दिया, इसलिए मैंने रिश्ते के लिए हां बोल दिया।'हालांकि वीडियो में हिमांशी साफतौर पर तो ये नहीं कह रहीं कि सलमान के दबाव में उन्होंने आसिम से प्यार का इजहार किया है। लेकिन वो जिस अंदाज में कह रही हैं वो इसी ओर इशारा कर रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Follow @himanshikfan 🖤@iamhimanshikhurana @asimriaz77.official 💜💜 Himanshi 🖤🖤🖤❤️💜 🖤Follow @himanshikfan 🖤 . . . . . #biggboss13 #biggboss #naagin4 #bb13 #salmankhan #sidharthshukla #rashamidesai #devoleenabhattacharjee #asimriaz #shehnazzgill #arshikhan #hinakhan #hindustanibhau #dipikakakkar #shoaika #princenarula #priyanksharma #surbhijyoti #mouniroy #punjabitiktok #asimanshi #asimhimanshi #punjabisuit #punjabisongs . #weloveasim #justiceforasim #WeLoveHimanshiKhurana #realhimanshi #ohdishreaam

A post shared by Himanshi Khurana 🐸 (daddu) (@himanshikfan) on Feb 3, 2020 at 4:20am PST

हिमांशी का ये इंटरव्यू वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं।  हिमांशी सच में आसिम से प्यार करती हैं ये तो कंटेस्टेंट के घर से बाहर आने के बाद ही पता चलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News