Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा- 'हाए डैडी'! वायरल हुआ वीडियो

2/17/2020 11:35:39 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' कई चीजों के लिए याद किया जाएगा। इस सीजन में कई तरह की जोड़ियां देखने को मिली। लेकिन सिडनाज की जोड़ी बेहद ही खास थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस सीजन के एक ऐसे दो कंटेस्टेंट थे जिनकी दोस्ती, प्यार, नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद आई। कई सीजन आए और गए लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ जैसी केमिस्ट्री किसी में भी देखने को नहीं मिली।

 शो के होस्ट सलमान खान ने भी दोनों को 'दो जिस्म एक जान' जैसा काॅप्लीमैंट दिया। इस शो के ग्रैंड फिनाले में इन दोनों के फैमिली मैंबर्स में भी काफी अच्छी बाॅन्डिंग देखने को मिली। हाल ही में सिद्धार्थ की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ  स्टेज से नीचे अपनी वैन में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख उनके साथ एक तस्वीर चाहते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ उनसे कुछ कहते हैं। वीडियो में आवाज साफ नहीं हैं। हालांकि कुछ फैंस का कहना है कि वह शहनाज के पापा को 'हाए डैडी' कहते हैं। लेकिन बाद में जल्दी से 'हाए डैडी' को अंकल में बदल देते हैं। सिद्धार्थ के इस तरह अचानक आए रिएक्शन को देख ऐसा लग रहा है कि शायद कैमरा होने की वजह से उन्होंने 'हाए डैडी' को अंकल में बदला। बता दें कि शो में शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि वह सिद्धार्थ को अपनी फैमिली ही मानती हैं।  

शहनाज को दिया जीत का श्रेय
 

सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में अपनी जीत का श्रेय शहनाज को भी दिया। सिद्धार्थ ने कहा पिछले पांच महीनों में मेरी बिग बॉस में जो भी जर्नी रही उसके लिए मैं शहनाज को थैंक्यू कहता हूं। वह घर के अंदर मेरे लिए खुशी का फैक्टर थी।

वह मुझे गेम से दूर रखती थी। मैं ऐसा इंसान हूं जो बहुत सोचता हूं। घर में होने वाली हर घटना को लेकर मैं सोचता रहता था, लेकिन उसकी मौजूदगी ने मुझे इन सब से दूर रहने में मदद की। मैं घर के बाहर उससे जरूर दोस्ती रखूंगा।  

 

Smita Sharma