BB OTT:सिद्धार्थ ने शहनाज संग रिश्ते को दिया नाम ! बोले-जी हां हम रेलशनशिप में....

8/16/2021 9:55:49 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थी।  शो के दौरान सिद्धार्थ शहनाज की नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस जोड़ी को सिडनाज नाम से बुलाते हैं। शो के दौरान जहां शहनाज गिल अपने इस दोस्त को दिल दे बैठीं थीं। वहीं 'बिग बॉस 13' के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा की उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ ने पहली बार शहनाज संग अपने रिश्ते को लेकर ऐसी बात कही है जिसे सुन सिडनाज फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी।

PunjabKesari

दरअसल, सिद्धार्थ और शहनाज हाल ही में विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' पर पहुंचे। इस दौरान करण जौहर ने सिर्फ कंटेस्टेंट्स से ही नहीं सिडनाज को भी काफी सवाल पूछे। उनके सवालों के जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर एक बात कही। सिद्धार्थ शुक्ला ने करण से कहा कि वे दोनों एक रिलेशनशिप हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ का यह जवाब सुनकर करण ने उन्हें फिर एक बार पूछा कि 'क्या आप यह कहना चाहते हो कि आप दोनों एक रिलेशनशिप में हो।' सिद्धार्थ ने फिर से इस सवाल का जवाब हां में दिया। शहनाज ने भी सिद्धार्थ की हां में हां भर दी। इस दौरान सिद्धार्थ ने कहा  कई बार मीडिया में उनके रिश्ते को लेकर या फिर ब्रेकअप को लेकर उल्टी सीधी बातें होती हैं, जिनमें असल में कोई सच्चाई नहीं होती। 

PunjabKesari


दोस्ती का रिलेशनशिप

इसके बाद करण ने सिद्धार्थ की बात सुनकर उन्हें तुरंत रोकते हुए कहा 'लेकिन अभी अभी आपने कहा हैं कि आप और शहनाज रिलेशनशिप में हैं।' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं 'रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोस्ती का रिलेशनशिप हैं। हमारे बीच फ्रेंडशिप का रिश्ता हैं।' करण जौहर ने उन्हें कहा कि अब वह बात घुमा रहे हैं। इस पर जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं बोला हैं कि उनके बीच प्यार का रिश्ता था।

PunjabKesari


सिद्धार्थ ने बताया शहनाज संग रिश्ता
 
इससे पहले मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'बिग बॉस मेरे दिल में खास जगह रखता है. इसने मुझे मेरी पहचान दोबारा वापस दिलाई है शो की वजह से लोग असल सिद्धार्थ को जान पाए। मेरी बिग बास जर्नी वैसी बिल्कुल भी न होती जैसी वो शहनाज गिल के साथ थी।  साथ ही मुझे सपोर्ट करने वाले लोगों ने इसे और भी खास बनाया। आज एक बार फिर मैं 'बिग बॉस ओटीटी' के अंदर मेरी बेस्टफ्रेंड शहनाज गिल के साथ जा रहा हूं। मैं घर के अंदर का माहौल दोबारा अनुभव करने के लिए बेसब्र हूं। अंदर जाकर मैं कंटेस्टेंट और करन जोहर के साथ बातचीत करूंगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News