सलमान ने 20 साल पुरानी तस्वीर से हटाया ऐश्वर्या का चेहरा ! फैंस बोले- क्राॅप कर दिया

5/19/2019 12:15:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं। सलमान द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर पर कई तरह के सवाल भी उठने शुरू हो गए। बता दें कि इस ट्वीट में सलमान ने फिल्म 'मलाल' के ट्रेलर का लिंक शेयर किया है। उन्होंने 'मलाल' की लीड एक्ट्रेस शर्मिन को शुभकानाएं दी थीं।

तस्वीर में नन्हीं शर्मिन के साथ नजर आ रहे हैं। उनके साथ सलमान खान बैठे हैं जो कि केक कटवा रहे हैं। वहीं संजय लीला भंसाली उनके साथ खड़े हैं। वहीं उनके पीछे एक लड़की खड़ी नजर आ रही है।

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी एक्स-लवर ऐश्वर्या राय हैं। दरअसल, ये तस्वीर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान की है।

जब फिल्म का गाना 'आंखों की गुस्ताखियां' शूट हो रहा था। सलमान उसी गेटअप में नजर भी आ रहे हैं। पीछे ऐश्वर्या राय जैसे ही कपड़े पहने कोई लड़की खड़ी है जिसका चेहरा नहीं नजर आ रहा।

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने ये तस्वीर क्रॉप करके शेयर की है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा-'तो अब वक्त है छोटी शर्मिन को मलाल से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करते हुए देखने का। ईश्वर तुम्हारा यह सफर प्यारा और लकी बनाए।'

फिल्म की बात करें तो 'भारत' 5 जून को रिलीज होगी। इसमें सलमान के अलावा कैटरीना कैफ सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और नोरा फतेही नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान 'इंशाअल्लाह', 'दबंग 3' में भी नजर आएंगे। 

Smita Sharma