मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सलमान ने ऐश्वर्या को लगाया गले! चर्चा में एक्स लवबर्ड्स की ये तस्वीरें

11/8/2023 1:37:49 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय दीवाली पार्टी की खूब धूम मची है। हर रोज कोई न कोई प्री दीवाली पार्टी रख रहा है जहां फिल्मी सितारे अपने खूबसूरत अंदाज में दिख रहे हैं। ऐसी ही एक पार्टी 5 नवंबर 2023 को मनीष मल्होत्रा ने भी रखी, जिसमें बी-टाउन के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे।

इस पार्टी में एक्स कपल सलमान खान  और ऐश्वर्या राय बच्चन  भी मौजूद थे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि जैसे ही सलमान खान ने इस पार्टी में एंट्री मारी, ऐश्वर्या राय बच्चन वहां से बाहर निकल गईं।

अब जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं उनमें कहा जा रहा है कि पार्टी छोड़ने से पहले पॉपुलर एक्स लवबर्ड्स सलमान खान और ऐश्वर्या राय गले मिले थे। 

सामने आई तस्वीर मेंलड़की पिंक सलवार सूट में नजर आ रही हैं और लड़की का चेहरा बालों से ढका हुआ है। दोनों मनीष के घर के गेट पर दिख रहे और बांहों में बांहे डाले नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर से एक बात साफ है कि इसमें सलमान जरूर दिख रहे हैं लेकिन साथ नजर आ रही लड़की का चेहरा क्लियर नहीं है। हालांकि कपड़े जरूर वैसे ही हैं जैसी ऐश ने उस पार्टी में पहन रखी थी।

ऐश्वर्या नहीं ये हैं दिख रही महिला

बता दें कि सलमान के साथ दिख रही ये  महिला ऐश्वर्या नहीं बल्कि सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली हैं, जिन्होंने ऐश्वर्या की तरह ही रेड कलर की ड्रेस पहनी थी। उनका हेयरस्टाइल भी काफी हद तक ऐश्वर्या की तरह ही लग रहा था। ऐसे में नेटिजंस यह देखकर कन्फ्यूज हो गए कि वह ऐश हैं या कोई और। खैर अब यह साफ है कि सलमान से गले मिलने वाली महिला ऐश नहीं, बल्कि सना थीं।


 

Content Writer

Smita Sharma