सैफ अली खान ने कलाई से हटाया लेडीलव करीना का नाम! नया टैटू देख यूजर्स बोले- ''लगता है तीसरी शादी होने वाली है''

5/14/2024 2:57:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। फैंस इन्हें सैफीना नाम से पुकारते हैं। दोनों अक्सर कपल्स गोल्स देते रहते हैं। बीते दिन ही करीना और सैफ का घर के बाहर लिपलाॅक करते का वीडियो सामने आया था जो खूब वायरल हुआ था।

PunjabKesari

इसी बीच सैफ ने करीना से जुड़ी एक ऐसे चीज बदल दी जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, सालों पहले सैफ ने अपनी लेडीलव करीना के नाम का टैटू अपने हाथ की कलाई पर बनाया था लेकिन अब एक्टर ने इसे हटवा दिया है।

PunjabKesari

 

 

 

 

जी हां, सैफ ने इसकी जगह नया टैटू बनवाया लिया है। सैफ के इस नए टैटू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

 

 

सैफ का टैटू देखने के बाद एक ने लिखा, ‘भाई तीसरी शादी करने वाले हैं क्या?’ दूसरे ने लिखा, ‘इन दोनों के बीच कुछ हुआ है क्या?’ तीसरे ने लिखा, ‘सब ठीक है न?’ चौथे ने लिखा, ‘सैफ और करीना तलाक लेने वाले हैं क्या?’ पांचवें ने लिखा, ‘भगवान करे इनके बीच सब ठीक हो जाए।’ देखें यूजर्स के कमेंट...

 

PunjabKesariPunjabKesari

PunjabKesariPunjabKesari

फिलहाल न ही सैफ ने अपने इस बदले हुए टैटू पर कुछ कहा है और न ही करीना ने इस पर रिएक्ट किया है। हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने ये अपनी आने वाली फिल्म के लिए किया है। सूत्र के मुताबिक, सैफ अली खान अभी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने इसी फिल्म के लिए ये स्पेशल टैटू बनवाया है। ये टेम्परेरी टैटू है। शूटिंग के खत्म होने के बाद ये वाला टैटू हट जाएगा और वापस करीना के नाम वाला टैटू दिखाई देने लगेगा। सूत्र ने ये भी कहा कि करीना और सैफ के बीच सब कुछ ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है।"

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News