सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी करने जा रही हैं कियारा आडवाणी! एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने मचा दी खलबली

11/28/2022 8:42:57 AM

मुंबई: बी-टाउन के लवबर्ड्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट,  विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब जो जोड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है, वो है कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। इस लव बर्ड्स ने भले ही कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों की तस्वीरें बिन कहे बहुत कुछ बयां कर जाती हैं। यहां तक कि अब वो दोनों जो कुछ भी करते हैं, फैंस एक-दूसरे से ही रिलेट करने लगते हैं।

इसी बीच कियारा आडवाणी ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने जल्द ही एक बड़ी अनाउंसमेंट करने की बात कही है। वहीं कियारा के इस पोस्ट के बाद एक बार फिर से उनकी और सिद्धार्थ की शादी की बात शुरू हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

दरअसल,कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कियारा अपनी अदाएं दिखा रही हैं। यह वीडियो चंद सेकंड का है लेकिन एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा- 'इसे लंबे समय तक सीक्रेट न रखें! जल्द आ रहा है... देखते रहिए... 2 दिसंबर।' 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी कब होगी  इस बात पर कई बार अफवाह उड़ चुकी है। कुछ में कहा गया कि ये इसी साल यानी 2022 में सात फेरे लेंगे और कुछ में कहा गया कि ये 2023 में नए सफर की शुरुआत करेंगे। खैर अब कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और फैंस को सरप्राइज देने की बात कही है। अब इसके आने के बाद लोगों ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने शुरू कर दिए।

एक यूजर ने लिखा- 'क्या ये प्री वेडिंग शूट का है?' एक ने लिखा- 'आपकी और सिड की शादी... ये तो पहले से ही पूरे देश को पता चल गया है। कोई दूसरा सीक्रेट बताना।' एक ने लिखा- 'शादी होने वाली है दोस्तों। ये ही घोषणा करनी है।' एक ने लिखा- 'क्या ये शादी करने जा रही है या फिर कुछ और?' एक ने लिखा- 'क्या आप अपना ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं?' एक ने लिखा- 'सिद्धार्थ और कियारा की सगाई होगी। शायद।'

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिश्ता फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर शुरू हुआ था। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि इन खबरों के बीच जब दोनों साथ नजर आए तो फैंस काफी खुश हुए। 

Content Writer

Smita Sharma