2 से 3 होने वाले हैं कैटरीना-विक्की! एक्ट्रेस की पोस्ट ने किया गुड न्यूज की तरफ इशारा

5/18/2024 1:16:40 PM


मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं शादी से पहले कपल अपने रिश्ते की भनक किसी को भी नहीं लगने दी। मगर शादी के बाद एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से कभी नहीं कतराते। जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे है तब से ही उनके फैंस इस कपल की 'खुशखबरी' की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

यही वजह है कि  आए दिन कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें भी बी-टाउन के गलियारों में छाईं रहती हैं। अब एक बार फिर उनके फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में दावा कर रहे हैं। दरअसल, 16 मई को विक्की कौशल का बर्थडे था।

PunjabKesari

 

 

इस मौके पर एक्ट्रेस और पत्नी कैटरीना ने भी लेट नाइट पोस्ट किया जिसमें कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने कैप्शन में 3 व्हाइट हार्ट और 3 केक्स पोस्ट किए।अब इस तीन की गणित से लोगों ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने शुरू कर दिए। कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा, 'क्यों ये तीन केक और तीन दिल लगाए हैं? ऐसा लग रहा है कि ये परिवार में किसी तीसरे सदस्य की तरफ इशारा कर रही हैं।' एक ने लिखा, 'ये पक्का प्रेग्नेंट है।' एक ने पूछा, '3-3-3 क्या कनेक्शन है?' एक्ट्रेस के पास अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन विक्की 'छावा' और 'बैड न्यूज' में दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News