''तनु वेड्स मनु 2''के सेट पर कंगना नेकही थीं स्वरा भास्कर को भद्दी बातें ! को-स्टार नवनी परिहार ने करवाया सच्चाई से रू-ब-रू

7/23/2020 11:57:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और स्वरा भास्कर के बीच इन दिनों ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ी हुई है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि कंगना रनौत, 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' की शूटिंग के दौरान उनपर बहुत तेज चिल्लाई थीं और भद्दे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। वहीं अब इस मामले में फिल्म में कंगना की मां रह चुकी नवनी परिहार ने खुलकर बात की।

उन्होंने बियॉन्ड बॉलीवुड से बातचीन में कहा-'अगर ऐसा कुछ हुआ होता, जिसके बारे में स्वरा क्लेम कर रही हैं, तो पब्लिकली होता। यह ऐसी तो बात नहीं जिसे सीक्रेट में रखा जा सकता हो।

ऐसा कुछ भी जब होता है तो सेट पर स्पॉटब्वॉय, मेकअप आर्टिस्ट और बाकी के क्रू मेंबर्स भी मौजूद रहते हैं। वह इस बारे में जानकारी देते हैं। मुझे जहां तक याद है किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं बताया था और न ही चर्चा की थी।' उन्होंने आगे कहा-'मैंने कंगना को कभी किसी के भी साथ बदतमीजी करते नहीं देखा। उन्होंने कभी किसी से भी रूड होकर बात नहीं की। उनके कोई नखरे नहीं थे। 

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना से पूछा-'कंगना रनौत मैम, आपने जो नखरे दिखाए और एक आउटसाइडर स्वरा भास्कर को 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' के सेट पर भद्दी बाते कहीं, वह भी 200 लोगों के सामने, क्योंकि डायरेक्टर ने उन्हें यह कह दिया था कि स्वरा तुमने अच्छा शॉट दिया है, क्या यह एक आउटसाइड के साथ बदतमीजी करने जैसा नहीं हुआ?' इस ट्वीट को रीट्वीट कर स्वरा ने कंगना को काफी कुछ बोला था। 

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को 'बी-ग्रेड' एक्ट्रेस कहा है। उनका कहना है कि दोनों में से एक ने भी 'मूवी माफिया'के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई है। 


 

Smita Sharma