CBI पूछताछ में सहयोग न करने पर  रिया को IPS नुपुर शर्मा ने मारा थप्पड़! जानिए खबर की सच्चाई

8/30/2020 8:21:43 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। बीते  9 दिनों से सीबीआई लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर कर रही है। केस की मुख्य आरोपी रिषा चक्रवर्ती से सीबीआई टीम ने 28 अगस्त को लगभग साढ़े 10 घंटे पूछताछ की।

 

 

वहीं 29 अगस्त को भी काफी लंबी पूछताछ हुई। इसी बीच बीते दो दिनों से ट्विटर  और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिया चक्रवर्ती हैशटैग से सबसे ज्यादा यह खबर चलाई जा रही है कि सुशांत केस में सीबीआई जांच के दौरान उन्हें थप्पड़ खाना पड़ा है।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि केस के पूछताछ में सहयोग ना करने के दौरान आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया को थप्पड़ जड़ा दिया हालांकि इस खबर के स्रोत के बारे में कहीं भी कोई जानकारी नहीं है। इसे सिर्फ सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

बहुत रिसर्च करने पर पता चला कि कुछ लोगों ने एक निजी समाचार चैनल का हवाला देकर यह खबर सोशल मीडिया में फैलानी शुरू किए थे । कुछ ही समय में यह खबर सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

PunjabKesari

बहुत से लोगों ने इसमें रिया चक्रवर्ती के साथ एक आईपीएस अधिकारी की वर्दी वाली महिला अधिकारी की तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं। हालांकि इस खबर की सच्चाई ये है कि यह महज सोशल मी‌डिया अफवाह है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News