''धाकड़'' के फ्लॉप होने के बाद ऑफिस बेचकर प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने चुकाया कर्ज!बोले-''अधिकतम नुकसान की वसूली हो गई''

7/6/2022 11:46:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों के लिए ये साल कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ। अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का नाम भी शामिल है। कंगना की 'धाकड़' का बिजनेस इतना खराब था कि कुछ दिनों तो इसके शो कैंसल करने पड़े और फिल्म की कमाई महज कुछ हजार में सिमट गई।

PunjabKesari

ये फिल्म 85 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी और 05 करोड़ रुपए की भी कमाई नहीं कर सकी। फिल्म के फ्लॉप होने से प्रोड्यूसर दीपिक मुकुट को भारी नुकसान झेलना पड़ा। ऐसी भी खबरें सामने आईं कि 'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को अपना कर्ज चुकाने के लिए ऑफिस तक बेचना पड़ गया। अब इन खबरों पर दीपक मुकुट ने खुद सामने आकर जवाब दिया है।दीपक ने फिल्म धाकड़ से हुए नुकसान की भरपाई के लिए अपने ऑफिस बेचने की खबरों पर रिएक्ट करते हुए निराधार और गलत बताया। 

PunjabKesari

दीपक मुकुट ने कहा-'ये निराधार खबरें हैं और बिल्कुल गलत हैं। इससे हुए ज्यादातर नुकसान की भरपाई मैंने कर ली है और जो कुछ बचा है उसे भी समय रहते उतार दिया जाएगा।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए दीपक ने कहा-'हमने धाकड़ को बहुत दृढ़ विश्वास के साथ बनाया था और यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म थी। मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ लेकिन मैं यह विश्वास करना चाहूंगा कि यह लोगों की पसंद है वे क्या स्वीकार करते हैं और क्या नहीं और वे क्या देखना चाहते हैं। लेकिन हमारे अनुसार हम महिलाओं के नेतृत्व वाली एक अच्छी जासूसी एक्शन थ्रिलर बनाने पर गर्व महसूस करते हैं।'

PunjabKesari

20 मई को रिलीज हुई फिल्म धाकड़ में शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य किरदारों पर नजर आए थे। 'धाकड़' की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर बेहद सुस्त रही। अपने ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 50 लाख रुपए का मामूली बिजनस किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News