International Tea Day: देवोलीना ने उड़ाया सिद्धार्थ रश्मि के बीच हुई लड़ाई का मजाक ! यूजर्स बोले-'गड

5/23/2020 1:25:20 PM

मुंबई:  'बिग बॉस' का नाम विवादित शोज की लिस्ट में सबसे ऊपर है। इस शो के 13वें सीजन में तो कंटेस्टेंट्स ने फैंस को अपना हर एक रंग-रुप दिखाया। इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट के बीच इतनी लड़ाइयां हुईं कि कई बार सलमान भी गुस्से से तमतमा जाते थे। इस घर में लोग सिद्धार्थ शुक्ला को ही सबसे ज्यादा टारगेट करते थे। रश्मि और सिद्धार्थ की चाय फाइट को शायद ही कोई भूल सकता। इस लड़ाई को देख खुद सलमान खान का भी माथा ठनक गया था।

PunjabKesari

चाय के ऊपर हुई इस लड़ाई को आज लोग एक बार फिर से याद कर रहे हैं। दरअसल, रश्मि की खास दोस्त और शो की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी  ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्हें टैग करते हुए इंटरनेशनल टी डे की बधाई दी है।

PunjabKesari

रश्मि देसाई को जिस अंदाज में देवोलीनाने इस खास दिन की बधाई दी है, इसे देख को लग रहा कि वह अपनी खास दोस्त की टांग खींच रही हैं। वह सिद्धार्थ और रश्मि की इस लड़ाई का मजाक उड़ा रही हैं। एक यूजर ने देवोलीना के इस पोस्ट पर कमेंट किया है- 'आप गड़े मुर्दे उखाड़ने में काफी माहिर हैं।'वहीं कई लोग देवोलीना भट्टाचार्जी के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस वजह से हुई थी रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कई मुद्दों पर लड़ाई हो चुकी है। एक बार दोनों के बीच इतनी कहासुनी हुई कि सिद्धार्थ ने सभी के सामने रश्मि देसाई से कहा था -'मैं ऐसी लड़की से बात नहीं करता हूं।'

PunjabKesari

रश्मि को सिद्धार्थ की ये बात चुभ गई और उन्होंने कई घंटे तक इस बात का मुद्दा बनाया था और गुस्से में आकर सिद्धार्थ पर चाय फेक दी थी। सिद्धार्थ और रश्मि की ये लड़ाई 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान ही हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.@BeingSalmanKhan ke aankhon ke saamne hui @realsidharthshukla aur @imrashamidesai ki ladaayi intense. Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Dec 21, 2019 at 12:03am PST


Smita Sharma


Related News