'लड़कियां बुर्का पहनती हैं क्योंकि उन्हें पता चाचा-मामा लड़की को हवस का शिकार बना देंगे' हिजाब विवाद पर सैफ अली खान की लाडली का ट्वीट!

3/4/2022 5:39:53 PM

मुंबई: जब से कर्नाटक के उडुपी में एक सरकारी गर्ल्स पीयू कॉलेज ने कथित तौर पर छात्रों को कक्षाओं में हिजाब पहनने से रोका है, देश में 'धार्मिक कपड़े' बहस का विषय बन गए हैं। कंगना रनौत, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, 'दंगल' फेम जायरा वसीम, उरफी जावेद और अन्य जैसे कई बी-टाउन सेलेब्स ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

इन सब चर्चाओं के बीच पटौदी खानदान की बेटी यानि एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान के हिजाब विवाद को लेकर किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट सामने आया है जो इस समय चर्चा का विषय है।

PunjabKesari

ट्विटर हैंडल @WhoSaraAli से वायरल ट्वीट में लिखा है-'हिंदू बहुल इलाकों में मुस्लिम लड़कियां बुर्का नहीं पहनती हैं क्योंकि उनको पता है कि वहां उनको कोई खतरा नहीं हैं।

PunjabKesari

 

जबकि, मुस्लिम बहुल क्षेत्र में है 95 प्रतिशत लड़कियां हिजाब पहनती हैं क्योंकि लड़की के चाचा, भाई, मामा, फुफा, जीजा, ताऊ ही उसको हवस का शिकार बना देंगे।' लेकिन, सवाल यह है कि क्या सच में उन्होंने यह ट्वीट किया है या नहीं? तो ये है इस ट्वीट की सच्चाई।
 

PunjabKesari

दरअसल, आज के जहां कई फर्जी खबरें और ट्वीट साइबर स्पेस में घूमते रहते हैं, सारा अली खान द्वारा लिखा गया यह ट्वीट भी उन्हीं में से एक है। इस पोस्ट में इस्तेमाल किए गए ट्वीट के स्क्रीनशॉट को डिजिटल रूप से बदल दिया गया है। सोशल मीडिया पर @WhoSaraAli नाम के हैंडल वाला ऐसा कोई ट्विटर प्रोफाइल नहीं है। अभिनेत्री का आधिकारिक ट्विटर हैंडल @SaraAliKhan है। वायरल ट्वीट की आगे की जांच के बाद, यह स्पष्ट हो गया कि सारा ने हिजाब विवाद पर कोई ट्वीट पोस्ट नहीं किया और वायरल ट्वीट झूठा और नकली है।
 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा हाल ही में  'अतरंगी रे' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार थे। उनकी अगली फिल्म विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल संग अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News