कोरोना संकट के बीच ''कॉकटेल'' फेम डायना पेंटी ने Ketto कैंपेन के साथ मिलाया हाथ, पीड़ितो की मदद के लिए जुटाएंगी फंड

5/20/2021 10:52:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई इस महामारी से पीड़ितों को इलाज का सामान उपलब्ध करवा रहा है तो कोई आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की पैसों से और राशन का सामान बांट कर उनकी मदद कर रहा है। वहीं अब कॉकटेल फिल्म की एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी कोरोना पीड़ितों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

 

PunjabKesari


डायना क्राउड फंडिग प्लेटफॉर्म केटो (Ketto) के कैंपेन के साथ मिलकर कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए धन जुटा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो करते हुए कहा- 'हमारा देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। इसके लिए हम सभी को एकजुट होने और अधिक से अधिक लोगों की जान बचाने की जरूरत है। इस पहल से कोविड के प्रति लोगों को जागरूक करने, मेडिकल, जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद देने और धन जुटा रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से इस कैंपेन से जुड़ने की अपील की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

वीडियो शेयर कर डायना ने कैप्शन में लिखा- 'पिछले कुछ हफ्तों में, ऐसे अनगिनत व्यक्ति और संगठन रहे हैं जिन्होंने अपने साथी नागरिकों की मदद के लिए अभियान चलाया, क्योंकि हम इस महामारी की दूसरी लहर के विनाशकारी प्रभावों का सामना कर रहे हैं। कुछ लोगों का प्रेरक का काम दिल छू लेने वाला है। मुझे लगता है कि हमें हर संभव तरीके से उनका समर्थन करने की जरूरत है। यही वजह है कि मैंने #everyLifeMatters पहल शुरू करने के लिए @kettoindia के साथ हाथ मिलाया है। इस पहल के जरिए हम स्वास्थ्य इलाज के लिए वित्तीय सहायता की सख्त जरूरत वाले व्यक्तियों की मदद करने के लिए धन जुटाने की योजना बना रहे हैं और अनगिनत कोविड हीरोज के काम को आगे बढ़ाने के लिए अपने हर स्तर पर कोशिश कर रहे हैं।'

PunjabKesari


डायना पेंटी का वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News