जब केआरके ने डायना के सरनेम को लेकर किया था भद्घा कमेंट, कहा-मैं आपको 3 सुंदर पैंटी गिफ्ट करूंगा

11/2/2017 4:00:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस डायना पेंटी आज 32 साल की हो गई हैं। डायना ने फिल्म  कॉकटेल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

बताया जाता है कि डायना को उनके सरनेम की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। कॉन्ट्रोवर्सी से अक्सर दूर रहने वाली डायना ने बेतुकी बातों के लिए मशहूर केआरके को उन पर किए गए कमेंट का करारा जवाब दिया था। दरअसल, केआरके ने डायना के सरनेम को लेकर उन पर भद्दा कमेंट किया था।

केआरे के ने no panty day के मौके पर डायना पेंटी को ट्वीट कर कहा था कि अगर वह नो पैंटी डे पर उनके साथ डेट पर चलेंगी तो उन्हें वे 3 सुंदर पैंटी गिफ्ट करूंगा। केआरके के इस बेहुदा कमेंट पर डायना ने ट्वीट कर कहा था कि तुम्हारा हर वक्त बेहुदा बने रहना जरूरी नहीं।

वहीं डायना की फिल्‍म 'हैप्‍पी भाग जाएगी' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह ने भी डायना के सरनेम को लेकर भद्दा मजाक किया था। मीका ने कहा था, 'डायना पेंटी मीका कच्‍छा'।

हालांकि शो की मर्यादा का ध्‍यान रखते हुए डायना ने उस समय इस पर कोई कमेंट नहीं किया था। लेकिन बाद में डायना ने कहा था कि उन्‍हें इस तरह के जोक्‍स कभी फनी नहीं लगते। और उन्‍हें ये समझ नहीं आता कि ऐसे जोक्‍स पर लोगों को हंसी क्‍यों आती है?

बता दें कि डायना पेंटी की लखनऊ सेंट्रल कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है. इसके अलावा फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही।