एयरपोर्ट पर कूल नजर आईं डायना पेंटी, मिल्टरी टॉप में गजब दिखीं ''दबंग 3'' एक्ट्रेस

3/11/2020 1:04:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऐसा कोई दिन नहीं होता, जब बॉलीवुड स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट न किया जाए। स्टार्स का आए दिन किसी न किसी शेड्यूल के चलते एयरपोर्ट पर आना जाना लगा ही रहता है। इस दौरान वो न चाहते हुए भी मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते है। हाल ही में एक्ट्रेस सई मंजरेकर और डायना पेंटी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।


इस दौरान एक्ट्रेस सई मंजरेकर मिल्टरी टॉप और ग्रे जीन्स में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग स्लीपर पेयर किए हुए हैं और मैरून पर्स कैरी किया हुआ है।

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। लुक को कैरी कम्पलीट करते हुए दिवा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 


दूसरी और एक्ट्रेस डायना पेंटी का लुक भी बेहद आकर्षित लग रहा है। लुक की बात करे तो इस दौरान डायना लाइट ब्लू कलर की शार्ट आउटपिट में कूल लग रही है।

इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट फ्लैट्स और सिल्वर चूडियों के साथ कम्पलीट किया हुआ है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और किलर स्माइल से डायना फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं। 


वर्कफ्रंट पर, डायना इन दिनों कुणाल देशमुख की फिल्म शिद्दत की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं सई को आखिरी बार सलमान की फिल्म दबंग 3 में देखा गया था।
 
  

Edited By

suman prajapati