सलमान की बहन अर्पिता खान के घर से चोरी हुए डायमंड के गहने, शिकायत के बाद पुलिस ने चोर को किया अरेस्ट

5/18/2023 10:42:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन चोरी-डकैती के मामले सामने आए रहते हैं। आम लोगों की बात तो एक तरफ रही, बड़े सेलिब्रेटीज के घर में इतनी कड़ी सिक्योरिटी होने के बावजूद भी लोग उन्हें चूना लगाने में कामयाब रहते हैं। अब हाल ही में चोरी का ताजा मामला सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर से आया है। हालांकि, शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

16 मई को अर्पिता खान के खार स्थित आवास से उनके कीमती डायमंड इयररिंग चोरी हो गए थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अर्पिता के नौकर को गिरफ्तार कर लिया। 

 

अर्पिता खान ने पुलिस को बताया था कि उनके डायमंड के इयररिंग्स मेक-अप ट्रे में रखे थे और वहीं से गायब हो गए। इयररिंग्स की कीमत 5 लाख रुपये थी। पुलिस ने इस मामले में संदीप हेगड़े नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया है और चोरी हुई डायमंड इयररिंग्स भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी पर 381 की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है अर्पिता खान ने एक्टर आयुष शर्मा से शादी की है। दोनों साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे और छह साल के बेटे आहिल के माता-पिता बने और 27 दिसंबर, 2021 को उनके दूसरे बच्चे, बेटी आयत का जन्म हुआ।  


 

Content Writer

suman prajapati